Saturday, September 21, 2024
No menu items!
Homeराजनीतहम सेवक हैं, आज सेवा करने आये हैं-भाई दिनेश

हम सेवक हैं, आज सेवा करने आये हैं-भाई दिनेश

खबरे आपकी जन अधिकार पार्टी के नेता राजेश रंजन के नेतृत्व में आज पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल (JAP Delegation) ने सोमवार को आरा जिले के कोइलवर प्रखंड के कुल्हड़िया ग्राम का दौरा किया। जहां जाप के द्वारा मेडिकल कैंप लगाया गया और लोगों के स्वास्थ्य की जाँच की गयी। जाप के प्रतिनिधिमंडल में 5 डॉक्टरों व एक नर्स भी शामिल रहीं। जिन्होंने कोरोना गाइडलाइन के अनुसार गांव के लोगों का स्वास्थ्य जांच किया। जाप प्रतिनिधि में शामिल लोगों ने सर्वप्रथम पुरे गांव को सेनेटाइज किया। इसके बाद मेडिकल कैंप लगाया और लोगों के चेकअप के बाद जरुरी दवा भी दी।

इस मौके पर पूर्व विधायक भाई दिनेश ने कहा कि कोइलवर स्थित इस गांव का पता चला की यहां कोरोना से मौते हुई है। तब हमारी पार्टी ने ये फैसला किया कि यहां हम मेडिकल कैप लगाकर लोगों की मदद करें। सरकार और स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने भले इस गांव के लोगों को मरने के लिए छोड़ दिया, लेकिन हम सेवक हैं और इसलिए आज सेवा करने आये हैं। इस विकट घडी में हम गांव वालों के साथ हैं। आगे भी इस गांव में हमारी मदद जारी रहेगी।

पढ़े : ब्यूटी पार्लर व श्रृंगार स्टोर के आड़ में होता था शराब बिक्री का धंधा,ब्यूटिशियन गिरफ्तार

JAP Delegation ने मेडिकल कैंप के साथ किया कुल्हड़िया ग्राम का दौरा

जाप के राष्ट्रीय महासचिव राजेश पप्पू ने बताया कि यहां प्रशासन ने यहां न तो टेस्ट का इंतजाम किया है और ना ही इलाज का। गांव में अब तक सेनेटाइजेशन भी नहीं कराया गया है। कोरोना की जांच भी नही हो रही हैं। हमारी टीम ने पांच डॉक्टर के साथ सभी लोगों के स्वास्थ्य जांच कर दवाइया दी।

पटना से राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू, नीतीश सिंह, सनी यादव, विनय यादव, शशांक कुमार मोनू, पुरुषोत्तम भोजपुर आरा से शामिल लोगों में संगठन प्रभारी पूर्व विधायक भाई दिनेश, प्रदेश प्रवक्ता डॉ. बबन यादव, प्रदेश प्रधान महासचिव कमलेश तिवारी, प्रदेश महासचिव डॉ. ब्रजेश कुमार सिंह, जिलाध्यक्ष आशुतोष सिंह, प्रखंड अध्यक्ष संतोष कुमार, विश्वविद्यालय अध्यक्ष सुजीत कुशवाहा, पंचायत अध्यक्ष सोनू कुमार, अमरेश कुमार अर्जुन यादव आदि थे।

पढ़े : 21 अक्टूबर 2018 में कुख्यात अपराधी हीरो ने की थी फायरिंग, मैनेजर हत्याकांड

पढ़े : हत्या का केस सुलह नहीं करने पर प्रतिशोध में वारदात,छह लोगों को किया आरोपित

- Advertisment -
Shahpur - Bhojpur -Fllod
Shahpur - Bhojpur -Fllod

Most Popular