Friday, October 18, 2024
No menu items!
HomeबिहारBhojpurजीएसटी राजस्व वसूली में भोजपुर बना बिहार में नंबर वन, दो नंबर...

जीएसटी राजस्व वसूली में भोजपुर बना बिहार में नंबर वन, दो नंबर पर भागलपुर

GST – Bhojpur: भोजपुर नवंबर महीने के जीएसटी राजस्व वसूली में बिहार में नंबर वन बन गया है। दूसरे स्थान पर भागलपुर तो तीसरे नंबर पर सुपौल जिला है। इसे ले डीएम राजकुमार की ओर से अधिकारियों व कर्मियों को बधाई दी गई है।

  • हाइलाइट :-
    • भोजपुर नवंबर महीने के जीएसटी राजस्व वसूली में बिहार में नंबर वन
    • भोजपुर डीएम राजकुमार ने अधिकारियों व कर्मियों को दी बधाई

GST – Bhojpur आरा: वाणिज्य कर विभाग के शाहाबाद अंचल, भोजपुर नवंबर महीने के जीएसटी राजस्व वसूली में बिहार में नंबर वन बन गया है। दूसरे स्थान पर भागलपुर तो तीसरे नंबर पर सुपौल जिला है। इसे ले डीएम राजकुमार की ओर से अधिकारियों व कर्मियों को बधाई दी गई है।

Ankit
Guput

विभाग के राज्य मुख्यालय की ओर से जिले के शाहाबाद अंचल कार्यालय को नवंबर महीने के लिए 6.50 करोड़ रुपये लक्ष्य का निर्धारण किया गया था। इसके विरुद्ध 10.44 करोड़ रुपये की वसूली जिले के विभाग की ओर से की गई है, जो लक्ष्य का 160.68 प्रतिशत है। पूरे बिहार में राजस्व संग्रह करने में पहले स्थान पाने वाले इस जिले के वाणिज्य कर विभाग ने वित्तीय वर्ष की समाप्ति 31 मार्च तक अपने इस रिकॉर्ड को कायम रखने की बात बताई है। इसके लिए पूरी टीम इसी लगन के साथ आगे भी काम करेगी।

Bijay singh

दूसरे स्थान पर प्रदेश का भागलपुर जिला है। इसके लिए 5.63 करोड़ रुपए का लक्ष्य तय किया गया था। यह 8.2 करोड़ रुपये की वसूली कर दूसरे स्थान पर अपनी जगह बनाई है, जो लक्ष्य का 147.84 प्रतिशत है। इसी तरह सुपौल जिला तीसरे नंबर पर है। यह निर्धारित लक्ष्य 5.75 करोड़ के लक्ष्य के विरुद्ध 8.04 करोड़ रुपए की वसूली की है, जो लक्ष्य का 139.84 प्रतिशत है।

- Advertisment -
Ranglal
कामेश्वर कुमार राज
शम्भू कुमार भगत

Most Popular

Don`t copy text!