Thursday, September 19, 2024
No menu items!
HomeबिहारआराARA : भोजपुर के बालू माफिया विदेशी राय सहित सात को सीसीए...

ARA : भोजपुर के बालू माफिया विदेशी राय सहित सात को सीसीए की नोटिस

जिला दंडाधिकारी के न्यायालय की ओर से शनिवार को कुख्यात बालू माफिया विदेशी राय और नीरज पांडेय सहित सात अपराधियों को सीसीए की नोटिस जारी की गयी है।

Bhojpur – Criminals: जिला दंडाधिकारी के न्यायालय की ओर से शनिवार को कुख्यात बालू माफिया विदेशी राय और नीरज पांडेय सहित सात अपराधियों को सीसीए की नोटिस जारी की गयी है।

  • हाइलाइट : Bhojpur – Criminals
  • भोजपुर जिले में अपराधियों और बालू माफियाओं पर फिर शिकंजा कसने की कवायद
  • जिला दंडाधिकारी की ओर से सीसीए एक्ट 2024 की धारा तीन (3) के तहत नोटिस

ARA: भोजपुर जिला प्रशासन की ओर से अपराध नियंत्रण अधिनियम-2024 के तहत माफियाओं और अपराधियों पर एक बार फिर शिकंजा कसने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। इसके तहत जिला दंडाधिकारी के न्यायालय की ओर से शनिवार को कुख्यात बालू माफिया विदेशी राय और नीरज पांडेय सहित सात अपराधियों को सीसीए की नोटिस जारी की गयी है।

पढ़ें : बिहार पुलिस की रडार पर बालू माफिया पांडेय और राय गिरोह

इनमें कोईलवर थाना क्षेत्र के महादेव चक सेमरिया गांव निवासी अमरेंद्र यादव उर्फ विदेशी राय, उसी थाना क्षेत्र के पचरूखिया कला गांव निवासी नीरज पांडेय, राजापुर पचरूखिया गांव निवासी गुड्डू राय, सुरौंधा कॉलोनी वार्ड नंबर 12 निवासी सरताज आलम उर्फ सोनू खान, बड़हरा थाना क्षेत्र के फूहां गांव निवासी अभय सिंह, अजय पाठक और अजीत सिंह शामिल हैं। इनमें नीरज पांडेय कुख्यात माफिया सत्येंद्र पांडेय का पुत्र है। नीरज पांडेय के खिलाफ भी अवैध खनन और दोहरे हत्या सहित कई गंभीर केस दर्ज हैं।

वहीं अमरेंद्र यादव उर्फ विदेशी राय के खिलाफ भी दोहरे हत्याकांड सहित करीब दर्जन भर गंभीर केस दर्ज हैं। पुलिस के अनुसार सत्येंद्र पांडेय और विदेशी राय गिरोह के बीच बालू घाट पर कब्जे व वर्चस्व को अक्सर गोलीबारी की घटनाएं होती रहती हैं। इस साल कमालुचक गदहिया और 2022 में कोईलवर के एक बालू घाट पर हुए दोहरे हत्याकांड में भी दोनों गुटों का नाम आया था। अन्य अपराधियों के खिलाफ भी गंभीर मामले हैं। इन सभी के खिलाफ बिहार अपराध नियंत्रण अधिनियम 2024 की धारा तीन (3) के तहत नोटिस जारी की गयी है।

पढ़ें : मुठभेड़ के बाद आठ कुख्यात अपराधी गिरफ्तार, एसएलआर सहित हथियार का जखीरा बरामद

- Advertisment -
Shahpur - Bhojpur -Fllod
Shahpur - Bhojpur -Fllod

Most Popular