Wednesday, October 16, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरधोबहां थाना के सलेमपुर रोड़ेबाजी में पुलिस की बड़ी कारवाई, भेजा जेल

धोबहां थाना के सलेमपुर रोड़ेबाजी में पुलिस की बड़ी कारवाई, भेजा जेल

भोजपुर के धोबहां थाना क्षेत्र के सलेमपुर बंगला के पास सोमवार की शाम विसर्जन जुलूस के दौरान मारपीट और रोड़ेबाजी में पुलिस की कार्रवाई शुरू हो गयी है।

Caste Song – Controversy: भोजपुर के धोबहां थाना क्षेत्र के सलेमपुर बंगला के पास सोमवार की शाम विसर्जन जुलूस के दौरान मारपीट और रोड़ेबाजी में पुलिस की कार्रवाई शुरू हो गयी है।

  • हाइलाइट: Caste Song – Controversy – सलेमपुर रोड़ेबाजी
    • मारपीट और रोड़ेबाजी में दो पक्षों के 70 पर केस, छह को जेल
    • पुलिस के बयान पर 35 नामजद और 30-35 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी
    • विसर्जन जुलूस में जातिसूचक गाना बजाने पर हुई थी मारपीट व रोड़ेबाजी

Caste Song – Controversy आरा: भोजपुर के धोबहां थाना क्षेत्र के सलेमपुर बंगला के पास सोमवार की शाम विसर्जन जुलूस के दौरान मारपीट और रोड़ेबाजी में पुलिस की कार्रवाई शुरू हो गयी है। इस मामले में पुलिस की ओर से प्राथमिकी दर्ज करते हुए छह आरोपितों को जेल भेज दिया गया है। वहीं अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। धोबहां थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि पुलिस के बयान पर दोनों पक्षों के 35 नामजद और 30 से 35 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। इनमें छह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Ankit
Guput

थानाध्यक्ष ने बताया कि सोमवार की शाम हेमतपुर गांव में स्थापित मां दुर्गा की प्रतिमा की विसर्जन करने के लिए पूजा कमेटी के लोग जुलूस के रूप में गाजे-बाजे के साथ गंगा घाट की ओर जा रहे थे। जुलूस में जाति आधारित गाना बजाया जा रहा था। पुलिस की ओर से मना करने पर भी लोग बाज नहीं आ रहे थे। सलेमपुर गांव स्थित गायक टुनटुन यादव के घर के पास उनके परिवार को टारगेट कर जातिसूचक गाना बजाया जाने लगा।

Bijay singh

इस पर दूसरे पक्ष की ओर से इसका विरोध किया गया। इसे लेकर दोनों पक्षों में धक्का-मुक्की और मारपीट होने लगी। रोड़ेबाजी की जाने लगी। बीच-बचाव और समझाने गयी पुलिस पर रोड़ेबाजी कर दी गई। इसमें सिपाही और होमगार्ड के दो जवान सहित तीन पुलिसकर्मी जख्मी हो गये। एक प्राइवेट गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। इसके बाद बड़ी संख्या में पुलिस पहुंची और स्थिति संभाली गई। उन्होंने बताया कि मारपीट और रोड़ेबाजी में शामिल सभी लोगों को पहचान कर जेल भेजा जायेगा।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
Ranglal
कामेश्वर कुमार राज
शम्भू कुमार भगत

Most Popular

Don`t copy text!