Friday, June 21, 2024
No menu items!
Homeबिहारआराआलोक मेहता आपके सामने सुदामा प्रसाद बनकर आया है- पूर्व मंत्री

आलोक मेहता आपके सामने सुदामा प्रसाद बनकर आया है- पूर्व मंत्री

Alok Mehta: आलोक मेहता ने कहा कि हमारे समाज के एक-एक इतिहास को भाजपा सरकार मिटा देना चाहती है। इसलिए आलोक मेहता आपके सामने सुदामा प्रसाद बनकर आया है।

आलोक मेहता ने कहा कि हमारे समाज के एक-एक इतिहास को भाजपा सरकार मिटा देना चाहती है। इसलिए आलोक मेहता आपके सामने सुदामा प्रसाद बनकर आया है।

  • हाइलाइट :Alok Mehta
    • भाजपा ने नये संसद भवन में अशोक स्तंभ की जगह सेंगोल स्थापित कर दिया- आलोक
    • कहा हमारे समाज के एक-एक इतिहास को भाजपा सरकार मिटा देना चाहती है

आरा शहर के धोबीघाट स्थित बुढ़िया लॉज में कुशवाहा समाज की ओर से एक बैठक की गई। बैठक में बिहार सरकार के पूर्व मंत्री आलोक कुमार मेहता शामिल हुए। बैठक में उपस्थित कुशवाहा समाज के लोगों की सहमति से इंडिया गठबंधन समर्थित भाकपा माले के प्रत्याशी सुदामा प्रसाद को जीत की माला पहनाई गई।

कुशवाहा समाज की बैठक को संबोधित करते हुए बिहार सरकार के पूर्व मंत्री आलोक कुमार मेहता ने कहा कि भाजपा ने नये संसद भवन में अशोक स्तंभ की जगह सेंगोल स्थापित कर दिया। भोजपुर सहित पूरे बिहार में कुशवाहा समाज भाजपा के खिलाफ और इंडिया गठबंधन के पक्ष में मतदान कर रहा है।

कहा कि हमारे समाज के एक-एक इतिहास को भाजपा सरकार मिटा देना चाहती है। इसलिए आलोक मेहता आपके सामने सुदामा प्रसाद बनकर आया है। कुशवाहा समाज के हर व्यक्ति को सुदामा प्रसाद बनकर भाजपा और आरएसएस के खिलाफ लड़ना होगा।

Alok Mehta ने कहा कि यह चुनाव जगदेव बाबू के विरासत को बचाने की लड़ाई है। वे अपने समाज के हक और अधिकार लिए लड़ते हुए शहीद हो गये, लेकिन उन्होंने अपने विचारधारा से कभी समझौता नहीं किया। मौजूद लोगों से हाथ उठवाकर सुदामा प्रसाद को विजयी माला पहनाई।

- Advertisment -
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular