Monday, July 26, 2021
No menu items!
HomeNewsजयमाल के दौरान गोली लगने से युवक की मौत

जयमाल के दौरान गोली लगने से युवक की मौत

Shooting Ara-आरा शहर के बाजार समिति स्थित बीएसएनएल ऑफिस के समीप में रविवार की देर रात घटी घटना

Shooting Ara – शादी में जयमाल के दौरान गोली लगने से युवक की मौत

घटना के बाद शादी समारोह में खुशी का माहौल गम में बदला

खबरे आपकी बिहार/आरा। शहर के नवादा थाना क्षेत्र के बाजार समिति स्थित बीएसएनएल ऑफिस के समीप रविवार की देर रात शादी समारोह में जयमाल के दौरान एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई। इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मृतक को बाएं साइड सीने में दो गोली लगी थी। घटना के बाद लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई। वही शादी के खुशी का माहौल गम में बदल गया। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार मृतक उदवंतनगर थाना क्षेत्र के चौराई गांव निवासी इंद्रजीत सिंह का 45 वर्षीय पुत्र उमेश कुमार सिंह है। बताया जाता है कि मृतक अपने अपने ममेरे भाई दीपू की बारात में नवादा थाना क्षेत्र के बाजार समिति स्थित बीएसएनएल ऑफिस के समीप गया था। जहां यह घटना घट गई।

इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान तोड़ा दम

Shooting Ara इधर, मृतक के मामा अभय कुमार सिंह ने बताया कि जब शादी समारोह में जयमाल का कार्यक्रम हो रहा था। इसी बीच नशे में धुत होकर एक युवक महिलाओं की भीड़ में जा रहा था। जब वहां मौजूद लड़कों ने मना उसे मना किया तो उससे कहासुनी हुई। लेकिन बात खत्म हो गई थी। तभी कुछ देर बाद उक्त बदमाश हथियार लेकर आया और उनके भांजे उमेश कुमार सिंह को सीने में गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया जा रहा था, तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

Shooting Ara

स्थानीय पुलिस मामले की छानबीन में जुटी

पढ़े :- पिरौंटा लूट कांडः-मोबाइल सर्विलांस के आधार पर पुलिस ने तीन लाइनर को दबोचा

हालांकि घटना का कारण पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस का कहना है कि युवक की गोली किसी ने मारी है या किसी घटनावश लगी है। इसकी छानबीन की जा रही है। छानबीन के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा।

Shooting Ara

पढ़े :- डाक्टरो के साथ मारपीट व दुर्व्यवहार करवाने वाले भेजे जाएंगे जेल-आरके सिंह

पढ़े :- पाइप लाइन से होगी ऑक्सीजन की आपूर्ति, इमरजेंसी वार्ड में सेंट्रल पाइप लाइन व्यवस्था चालू

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular