Monday, June 21, 2021
No menu items!
HomeNewsभोजपुर डीएम एवं एसपी ने लोगों से किया लॉक डाउन पालन की...

भोजपुर डीएम एवं एसपी ने लोगों से किया लॉक डाउन पालन की अपील

Follow Lock Down : अनावश्यक रूप से घर से बाहर नहीं निकले लोग-रोशन कुशवाहा

लॉक डाउन का पालन कराने के लिए पुलिस नियमित रुप से चलाएगी अभियान-एसपी

खबरे आपकी बिहार/आरा: कृष्ण कुमार  Follow Lock Down जिलाधिकारी रोशन कुशवाहा ने भोजपुर जिलेवासियों से अपील की कि आप लोग घरों में रहें। अनावश्यक रूप से बाहर नहीं निकले। स्वास्थ्य संबंधी कार्य के लिए ही लोग निकले। जरूरी सामान खरीदने के लिए सुबह 7 से 11 बजे तक समय निर्धारित किया गया है। उनके बीच अपने सामानों की खरीदारी करें।

डीएम ने की अपीलः सजग व सतर्क रहें लोग

उन्होंने कहा कि जो पहले प्रतिबंध और कर्फ्यू लगाई गई थी। उससे समुचित रिजल्ट नहीं मिल पाया था। इसके बाद सरकार द्वारा लॉकडाउन लगाया गया। लोग जितना सहयोग करेंगे। उतना जल्दी ही हम लोग कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ेंगे। लोगों में जागरूकता बढ़ी है। गांव-देहात के लोग भी सजग हैं। कोरोना की वैक्सीन लगवा रहे हैं। उन्होंने पुनः लोगों से अपील की कि आप सजग व सतर्क रहें। कोरोना का लक्षण दिखाई देने पर जांच कराएं तथा खुद को आइसोलेट करें।

Follow Lock Down-Dm-Sp

एसपी ने की अपीलः लॉकडाउन में पुलिस प्रशासन का करे सहयोग

पढ़े :- नौ अपराधियों ने मिल घटना को दिया था अंजाम, एक की मौत और सात गिरफ्तार

आरा। एसपी राकेश कुमार दूबे ने कहा कि पूरे शहर में लॉकडाउन का पालन कराने के लिए पुलिस प्रशासन मुस्तैद है। गली-मोहल्लों में लॉक डाउन का उल्लंघन नही हो, इसके लिए बाइकर्स टीम को लगाया गया है। उन्होंने कहा कि जो लोग लॉकडाउन का पालन नहीं करेंगे। पुलिस-प्रशासन को सहयोग नहीं करेंगे। उन पर दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी। लॉक डाउन का पालन कराने के लिए पुलिस रेगुलर अभियान चलाएगी। उन्होंने जिलेवासियों से अपील की कि आप कोरोना को लेकर सजग और सतर्क रहें और लॉक डाउन का पालन करें।

पढ़े :- फर्जी जांच रिपोर्ट संलग्न कर अवकाश पर चले गये दो डॉक्टर

पढ़े :- Basic Corona Care – सिलिंडर से मरीजों को आक्सीजन चढ़ाने के संबंध में बताया गया

- Advertisment -
khabreapki.com-politics
AD
Ad-school-
khabreapki.com-politics

Most Popular