Monday, June 21, 2021
No menu items!
HomeNewsभोजपुर डीएम ने दिया चिन्हित स्थानों पर सामुदायिक रसोई चलाने का आदेश

भोजपुर डीएम ने दिया चिन्हित स्थानों पर सामुदायिक रसोई चलाने का आदेश

Community Kitchen : मजदूर, निर्धन, निराश्रित, निःशक्त आदि जरूरतमंद व्यक्तियों के लिए होगी भोजन की व्यवस्था

खबरे आपकी बिहार/आरा: कृष्ण कुमार  Covid-19 संक्रमण पर नियंत्रण लगाने के उद्देश्य से जिले में लाॅक डाउन के उपरांत चिन्हित स्थानों पर सामुदायिक रसोई Community Kitchen की शुरुआत की गई। आपदा प्रबंधन विभाग बिहार पटना के निर्देश के आलोक में 4 मई से संक्रमण के प्रसार पर नियंत्रण के लिए राज्य सरकार के द्वारा लगाए गए विभिन्न प्रतिबंधों के आलोक में मजदूर, निर्धन, निराश्रित, निःशक्त आदि जरूरतमंद व्यक्तियों के लिए चिन्हित स्थानों पर सामुदायिक रसोई स्थापित करने का आदेश दिया गया है।

भोजपुर डीएम ने दिया चिन्हित स्थानों पर सामुदायिक रसोई चलाने का आदेश

आपदा प्रबंधन विभाग बिहार पटना के निर्देश के आलोक में जिलाधिकारी भोजपुर रोशन कुशवाहा द्वारा आदेश निर्गत कर नगर निगम क्षेत्र आरा, नगर पंचायत कोइलवर, पीरों, शाहपुर, जगदीशपुर, बिहिया में सामुदायिक रसोई चलाने का निर्णय लिया गया है। सामुदायिक रसोई में प्रतिदिन दिन एवं रात के भोजन की व्यवस्था की जाएगी। सामुदायिक रसोई के संचालन में बिजली पेयजल साफ-सफाई आदि की पर्याप्त व्यवस्था के साथ-साथ फिजिकल सोशल डिस्टेसिंग एवं अन्य सुरक्षा मानकों का विशेष ध्यान रखा जाने का निर्देश दिया गया। संबंधित सामुदायिक रसोई का संचालन एवं संबंधित प्रतिवेदन हेतु अंचलाधिकारी  सदर आरा, कोईलवर, पीरों, जगदीशपुर, शाहपुर, बिहिया को आदेश दिया गया। सामुदायिक रसोई हेतु निम्नलिखित स्थानों को चिन्हित किया गया है- 

Community Kitchen-Dm

पढ़े :- फर्जी जांच रिपोर्ट संलग्न कर अवकाश पर चले गये दो डॉक्टर

भोजपुर के चिन्हित स्थानों पर सामुदायिक रसोई

बिहिया में प्राथमिक शिक्षक शिक्षा महाविद्यालय बिहिया, सदर आरा में क्षत्रिय स्कूल सदर आरा, गुरु नानक स्कूल मौलाबाग आरा, जगदीशपुर में स्वारथ साहू प्लस टू उच्च विद्यालय जगदीशपुर, कोइलवर में मध्य विद्यालय बालक कोइलवर, पीरों में बालक मध्य विद्यालय पीरो एवं शाहपुर में हरी नारायण उच्च विद्यालय शाहपुर को सामुदायिक रसोई हेतु चिन्हित किया गया है।

पढ़े :- नौ अपराधियों ने मिल घटना को दिया था अंजाम, एक की मौत और सात गिरफ्तार

पढ़े :- Basic Corona Care – सिलिंडर से मरीजों को आक्सीजन चढ़ाने के संबंध में बताया गया

- Advertisment -
khabreapki.com-politics
AD
Ad-school-
khabreapki.com-politics

Most Popular