Thursday, July 29, 2021
No menu items!
Homeस्वास्थ्यcovid-19लॉकडाउन का सही ढंग से अनुपालन करे जिलेवासी, तभी भोजपुर होगा संक्रमण...

लॉकडाउन का सही ढंग से अनुपालन करे जिलेवासी, तभी भोजपुर होगा संक्रमण मुक्त

Bhojpur infection free – डेडीकेटेड कोविड केयर सेंटर आरा से तीन मरीजों को दी गई छुट्टी

खबरे आपकी बिहार/आरा: Bhojpur infection free वैश्विक महामारी (कोरोना वायरस) का प्रभाव अब धीरे-धीरे जिले में कम होता जा रहा है। जिलेवासी यदि सही ढंग से लॉकडाउन के नियमों का अनुपालन करेंगे, तो भोजपुर जिला संक्रमण से मुक्त हो जाएगा। संक्रमित व्यक्ति की तुलना में 4 गुना से अधिक व्यक्ति स्वस्थ हो चुके हैं।

भोजपुर जिले में सक्रिय मरीजों की संख्या घटकर हुई 301

 Bhojpur infection free
कोविड हेल्थ केयर सेंटर आरा

अभी जिले में सक्रिय मरीजों की संख्या घटकर 301 हो गई है, जो कल तक 352 थी। कोविड हेल्थ केयर सेंटर में 47 मरीज भर्ती हैं, जिसमें आरा एवम जगदीशपुर केयर सेंटर शामिल है। जिले का कोई भी संक्रमित व्यक्ति कोविड-केयर सेंटर में अपनी बेहतर चिकित्सा सुविधा के लिए भर्ती हो सकते हैं, जिला प्रशासन के द्वारा सभी प्रकार की सुविधा निःशुल्क प्रदान की जा रही है। होम आइसोलेशन में 248 व्यक्ति संक्रमित हैं, जिनका टेलीमेडिसिन एवम् कम्युनिकेशन कोषांग द्वारा बेहतर सलाह दी जा रही है।

पढ़े :- जब दुकानदार के पैंट छेदते निकल गयी गोली

भोजपुर जिले मे सोमवार की शाम तक 58 व्यक्तियों को डिस्चार्ज किया गया, इसके अलावा डेडीकेटेड कोविड केयर सेंटर, आरा से आज तीन मरीजों को ठीक होने पर छुट्टी दी गई। जिलाधिकारी का स्पष्ट निर्देश है कि संक्रमण की रोकथाम के लिए टीकाकरण एवं सैंपल की जांच को सर्वोच्च प्राथमिकता दी जाए , जिसके आलोक में आज भी 3123 सैंपल जांच हेतु लिए गए, उन्होंने बताया कि सैंपल की जांच बड़े पैमाने पर गांव में भी की जा रही है, उन्होंने जिले वासियों से लाॅक डाउन के नियमो का पालन करने का फिर से अनुरोध किया है ताकि कोरोना महामारी से हम निबट सके।

पढ़े :- वायरल वीडियो में स्टेज पर पिस्टल लेकर थिरक रही नर्तकी

पढ़े :- जयमाला के दौरान कट्टे से ताबड़तोड़ की जा रही थी हर्ष फायरिंग, एक्शन में पुलिस

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular