Wednesday, October 5, 2022
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरभोजपुरी फिल्म अभिनेता पवन सिंह और पत्नी ज्योति कोर्ट में हुए हाजिर

भोजपुरी फिल्म अभिनेता पवन सिंह और पत्नी ज्योति कोर्ट में हुए हाजिर

भोजपुरी फिल्म अभिनेता पवन सिंह और पत्नी ज्योति कोर्ट में हुए हाजिर
तलाक मामला:
काउंसलिंग के जरिये आरा कोर्ट ने की पति-पत्नी के बीच सुलह कराने की कोशिश
कोर्ट ने मध्यस्थता का दिया एक और मौका, 21 जून को फिर होंगे उपस्थित

आरा। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पावर स्टार के नाम से चर्चित अभिनेता सह गायक पवन सिंह और पत्नी ज्योति सिंह तलाक के मामले में गुरुवार की सुबह आरा सिविल कोर्ट पहुंचे। दोनों कुटुम्ब न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश त्रिभुवन यादव के समक्ष हाजिर हुये और अपना पक्ष रखा। इस दौरान कोर्ट ने काउंसलिंग के जरिये दोनों के बीच मध्यस्थता कराने की कोशिश की। कोर्ट की ओर से शादी बचाने के लिये दोनों को एक और मौका भी दिया गया। अब दोनों अगामी 21 जून को कोर्ट में उपस्थित होंगे। इधर, भोजपुरी फिल्म अभिनेता व गायक पवन सिंह के आने की सूचना मिलते ही सैकड़ों की संख्या में उनके फैंस कोर्ट पहुंच गये। इससे कोर्ट कैंपस और बाहर समर्थकों का भारी भीड़ लग गयी। ऐसे में पुलिस को भीड़ को कंट्रोल करने में मशक्कत करनी पड़ी। जानकारी के अनुसार पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति सिंह करीब 11 बजे कोर्ट पहुंचे। उसके बाद दोनों सीधे फैमिली कोर्ट के प्रधान न्यायाधीश के समक्ष हाजिर हो गये। सिर्फ पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति सिंह को ही न्यायाधीश के कक्ष में जाने की अनुमति थी। दोनों करीब बीस मिनट कोर्ट में रहे और अपनी बात रखी। पवन सिंह के साथ उनके अधिवक्ता सुदामा सिंह, जबकि वहीं ज्योति सिंह के साथ उनके अधिवक्ता विष्णुधर पांडेय और लवकेश कुमार सिंह थे। ज्योति सिंह के अधिवक्ता लवकेश कुमार सिंह द्वारा यह बताया गया कि न्यायालय द्वारा दोनों पक्षों के बीच मध्यस्थता का प्रयास किया गया। उसमें ज्योति सिंह ने पवन सिंह के साथ रहने की इच्छा व्यक्त की। कहा कि अगर वे पूरे मान-सम्मान के साथ उनको रखते हैं, तो वह उनके साथ रहने को तैयार है। मध्यस्थता के लिये कोर्ट की ओर से दोनों पक्षों को फिर एक मौका दिया गया है। इस वाद में अगली तिथि 21 जून को निर्धारित की गई। इधर, कोर्ट सूत्रों के अनुसार पवन सिंह पत्नी ज्योति सिंह के साथ रहने को राजी नहीं है।

अंतरिम भरण-पोषण के लिये बीते 28 अप्रैल को कोर्ट पहुंची थी ज्योति सिंह


अभिनेता सह गायक पवन सिंह द्वारा अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक के लिये पिछले वर्ष 9 अक्‍टूबर 2021 को आरा की फैमिली कोर्ट में अर्जी दाखिल कर दी गयी थी। उसके बाद ज्योति सिंह इस साल 28 अप्रैल को आरा की फैमिली कोर्ट पहुंची थी। उस दिन ज्योति सिंह की ओर से अंतरिम भरण पोषण की मांग की गयी थी। उसके तहत ज्योति सिंह की ओर से तहत प्रति माह साढ़े तीन लाख रुपये की मांग की गयी है।

भोजपुरी फिल्म अभिनेता व गायक पवन सिंह की दूसरी पत्नी है ज्योति


बता दें कि यूपी की रहने वाली ज्योति सिंह आरा निवासी पवन सिंह की दूसरी पत्नी है। उन्होंने अपने अधिवक्ता के जरिये पवन सिंह पर शादी के बाद प्रताड़ित करने और जबरन गर्भपात कराने का आरोप भी लगाया था। ज्योति सिंह के अधिवक्ता की ओर से बताया गया था कि शादी के बाद से ही पवन सिंह के व्यवहार से कटुता आ गयी थी। पत्नी के साथ अक्सर मारपीट और गाली-गलौज करते थे। वह दो बार ज्योति सिंह का जबरन गर्भपात भी करावा चुके हैं।

पवन सिंह के आने की सूचना से कोर्ट कैंपस में उमड़ पड़ी फैंस की भीड़


आरा कोर्ट कैंपस में भोजपुरी फिल्म अभिनेता और गायक पवन सिंह के आने की सूचना मिलते ही उनके प्रशंसकों की भीड़ उमड़ पड़े। काफी संख्या में प्रशंसक कोर्ट कैंपस में उमड़े रहे। बताया जाता है कि कुटुंब न्यायालय के आसपास काफी संख्या में उनके प्रशंसक मौजूद रहे। सिविल कोर्ट के बाहर भी पवन सिंह को देखने के लिए प्रशंसकों की भीड़ उमड़ी रही।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
shayamji rai
shayamji rai shahpur
9999136320 9308750659
shayamji rai shahpur
k
Untitled design (1)
Untitled design (2)
Untitled design

Most Popular