Thursday, July 25, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरभोजपुर के नए एसपी से मिला कैट व्यवसायियों का शिष्टमंडल

भोजपुर के नए एसपी से मिला कैट व्यवसायियों का शिष्टमंडल

New SP Vinay Tiwari-व्यवसायियों की सुरक्षा तथा शहर को ट्रैफिक जाम से निजात दिलाने को लेकर हुई बातचीत

खबरे आपकी आरा। भोजपुर के नये पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी से सोमवार को कैट से जुड़े व्यावसायियो का शिष्टमंडल प्रदेश अध्यक्ष अशोक कुमार वर्मा के नेतृत्व में मिला। इस मौके पर व्यावसायियो ने सबसे पहले New SP Vinay Tiwari को अंग वस्त्र एवं बुके प्रदान कर स्वागत किया।

इस मौके पर कैट आरा शाखा के अध्यक्ष प्रेम पंकज उर्फ ललन, महासचिव आदित्य विजय जैन, कोषाध्यक्ष उमेश बेरिया, आदित्य सिंह ‘आदि’ सहित अन्य लोग मौजूद रहें। कैट के प्रदेश अध्यक्ष अशोक कुमार वर्मा ने कहा कि नए एसपी से व्यवसायियों की सुरक्षा तथा शहर को ट्रैफिक जाम से निजात दिलाने को लेकर को लेकर विचार विमर्श हुआ। पढ़ें- चर्चित एक ऐसी अनोखी प्रेम-कथा जिसे लोग सालों तक नही भूल पाएंगे

एसपी ने सुरक्षा के मामले में व्यापारियों से अनुरोध किया कि वे अपने प्रतिष्ठान तथा घरों के आसपास उच्च क्वालिटी के सीसीटीवी लगाएं तथा उन्हें पुलिस के कंट्रोल रूम से जोड़ें। ट्रैफिक जाम से निजात दिलाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि शहर के सभी चौक-चौराहों पर प्रशिक्षित ट्रैफिक पुलिस के जवानों को लगाया जाएगा। ताकि यातायात सुचारू रूप से चल सके। उन्होंने दुकानदारों से आग्रह करते हुए कहा कि वे अपने यहां निश्चित रूप से सायरन लगाएं। ताकि विशेष परिस्थिति में आसपास के लोग एवं पुलिस अलर्ट हो जाए।

New SP Vinay Tiwari

पढ़ें- भारतीय पुलिस सेवा के दो पदाधिकारी बिहार पुलिस मुख्यालय, पटना स्थानांतरित

प्रदेश अध्यक्ष ने पुलिस अधीक्षक से अनुरोध किया कि वे अपने स्तर से पहल कर शहर के विभिन्न स्थानों पर महिला शौचालय तथा यूरिनल की व्यवस्था कराएं। जिससे शहर तथा दूर दराज से खरीदारी के लिए आने वाली महिलाओं एवं लड़कियों को किसी तरह की परेशानी नही हो। कैट के जिलाध्यक्ष प्रेम पंकज उर्फ ललन ने शहर के विभिन्न स्थानों पर पार्किंग जोन बनाने का अनुरोध किया। ताकि बाहर से आने वाले लग्जरी वाहनों की पार्किग किया जा सके। पढ़ें- शिक्षा के जरिए ही जनसंख्या-नियंत्रण संभव,कानून लाकर तो हम बागी तैयार कर बैठेंगे

KRISHNA KUMAR
KRISHNA KUMAR
बिहार के आरा निवासी डॉ. कृष्ण कुमार एक भारतीय पत्रकार है। डॉ. कृष्ण कुमार हिन्दी समाचार खबरें आपकी के संपादक एवं न्यूज पोर्टल वेबसाईट के प्रमुख लोगों में से एक है।
- Advertisment -
Muharram - Jagdishpur
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Muharram - Jagdishpur - मोहर्रम के अवसर पर जगदीशपुर नगर पंचायत क्षेत्र में निकाली गई एक से बढ़कर एक ताजिया
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular