Monday, July 22, 2024
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरअवैध वसूली के रुपए बरामद, भोजपुर में तीन पुलिसकर्मियों को भेजा गया...

अवैध वसूली के रुपए बरामद, भोजपुर में तीन पुलिसकर्मियों को भेजा गया जेल

FIR on policemen in illegal extortion: अवैध वसूली करने के मामले में भोजपुर पुलिस के तीन पुलिसकर्मियों पर बड़ी कार्रवाई की गयी है। शनिवार की रात अवैध वसूली करते तीन पुलिसकर्मियों को मौके से गिरफ्तार किया गया है। इनमें एक सैप हवलदार चालक और दो सिपाही शामिल हैं। पूरी कार्रवाई एसपी प्रमोद कुमार के निर्देश पर की गयी है। एसपी प्रमोद कुमार की ओर से इसकी पुष्टि की गयी है।

उन्होंने बताया कि शनिवार की रात सूचना मिली कि ईआरवी सहार में पदास्थापित पुलिस कर्मियों द्वारा चांदी थाना क्षेत्र में ट्रक चालकों से अवैध वसूली की जा रही है। उस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए मामले की जांच करने के लिए एएससी चंद्रप्रकाश के नेतृत्व में टीम गठित की गयी। एसपी के निर्देश पर टीम मौके पर पहुंची, तो तीनों पुलिस कर्मियों को ट्रक चालकों से अवैध वसूली करते पकड़ा गया।

हवलदार वसूली कर रहा था, जबकि दोनों सिपाही ट्रक को रोक रहे थे। तलाशी के दौरान उनके पास से चालकों से वसूल किया गया एक हजार तीस रुपए भी बरामद किया गया। उसके बाद तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया। FIR on policemen in illegal extortion इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए तीनों को जेल भेज दिया गया। इसके बाद तीनों को तत्काल प्रभाव से निलंबित भी कर दिया गया। एसपी ने बताया कि सैप हवलदार स्थानीय होने का नाजायज फायदा उठा रहा था। वह कुछ दिनों से चोरी-छिपे अवैध वसूली कर रहा था। इधर, भोजपुर एसपी की इस कार्रवाई से अवैध वसूली करने वाले पुलिस कर्मियों में हड़कंप मचा है।

- Advertisment -
Muharram - Jagdishpur
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Muharram - Jagdishpur - मोहर्रम के अवसर पर जगदीशपुर नगर पंचायत क्षेत्र में निकाली गई एक से बढ़कर एक ताजिया
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular