Monday, December 5, 2022
No menu items!
HomeNewsCrimeहथियारबंद अपराधियों ने दुकान में घुस दुकानदार को मारी गोली

हथियारबंद अपराधियों ने दुकान में घुस दुकानदार को मारी गोली

Firing at Semaria Bazar: ग्रामीणों ने घटना को अंजाम देकर भाग रहे अपराधियों को खदेड़ कर पकडा, किया पुलिस के हवाले

  • घटना का कारण स्पष्ट नहीं, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
  • जख्मी का शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में कराया जा रहा इलाज
  • बड़हरा थाना क्षेत्र के सेमरिया बाजार पर शुक्रवार की देर शाम घटी घटना

खबरे आपकी:आरा/ भोजपुर के बड़हरा थाना क्षेत्र के सेमरिया बाजार पर शुक्रवार की देर शाम बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने दुकान में घुसकर एक दुकानदार को गोली मार दी। जख्मी को पीठ में बीचो बीच गोली लगी है। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। दुकानदार के छोटे भाई ने दौड़ कर अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की, तो अपराधियों ने हथियार के बट से उसके सिर पर वारकर जख्मी कर दिया। तभी ग्रामीणों ने उन्हें खदेड़ कर तीनों अपराधियों को पकड़ लिया। Firing at Semaria Bazar सूचना मिलते ही बड़हरा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। ग्रामीणों ने तीन अपराधियों को पुलिस के हवाले कर दिया। परिजनों द्वारा गोली से जख्मी युवक को आनन-फानन में इलाज के लिए शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल लाया गया। जहां उसका इलाज कराया जा रहा है। वही मारपीट में जख्मी उसके भाई का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। घटना को लेकर गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है।

Firing at Semaria Bazar:गोली लगने से कृष्णा केशरी जख्मी

जानकारी के अनुसार गोली से जख्मी युवक बड़हरा थाना क्षेत्र के सेमरिया गांव निवासी शिवजी साह के 56 वर्षीय पुत्र कृष्णा केशरी है। वही मारपीट में जख्मी उनका छोटा भाई 35 वर्षीय सुमन केशरी है। गोली से जख्मी कृष्णा केशरी सेमरिया बाजार पर किराना दुकान चलाते हैं। जबकि उनका छोटा भाई सुमन केशरी उनके दुकान के बगल में ही नाश्ता का दुकान चलाता है।

जख्मी युवक के चचेरे भाई राज नारायण केशरी ने बताया कि शुक्रवार की देर शाम जब वह अपने किराना दुकान में काम कर रहे थे। उसी दौरान बाइक सवार तीन अपराधी वहां आए और दुकान में घुसकर उन्हें पीछे से गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। वही गोली मारकर जब वे भाग रहे थे तो उनका छोटा भाई सुमन केशरी उन्हें पकड़ने के लिए दौड़ा, तो उन्होंने हथियार से उसके सिर पर वार कर दिया। जिससे उसका सिर फट गया और वह भी जख्मी हो गया। दूसरी ओर जख्मी दुकानदार के चचेरे भाई राज नारायण केसरी ने किसी भी विवाद की बात से साफ इंकार किया है।

इधर, प्राप्त जानकारी के अनुसार दस दिन पूर्व टाउन थाना क्षेत्र के मीरगंज के पास उनकी पिकअप एवं अपराधियों के बाइक में टक्कर हुई थी, जिसको लेकर उनके बीच विवाद हुआ था उसी विवाद के कारण इस घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है। हालांकि पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।

एएसपी बोले तीनों अपराधियों को किया गया अरेस्ट, हथियार भी बरामद

सूचना मिलते ही एएसपी सह सदर एसडीपीओ हिमांशु, नवादा थानाध्यक्ष अविनाश कुमार सिंह शहर के बाबू स्थित निजी अस्पताल पहुंचे और जख्मी के परिजनों से मिल घटना की पूरी जानकारी ली। एएसपी हिमांशु ने बताया कि सेमरिया निवासी कृष्णा केशरी को अपराधियों ने गोली मारी है। जो अभी इलाजरत हैं। उनकी स्थिति स्टेबल बताई जा रही है। जो हथियारबंद बदमाश हैं। उन्हें अरेस्ट कर लिया गया है। जो हथियार इस्तेमाल किए गए थे, उन्हें भी बरामद कर लिया गया है। उन्हें वहां के स्थानीय ग्रामीण, स्थानीय थाना एवं 112 नंबर पुलिस बल के सहयोग से किया गया है। वहीं उन्होंने बताया कि 10 दिन पूर्व इसका रोड एक्सीडेंट में विवाद हुआ था। उसी विवाद के कारण इस घटना को अंजाम दिया गया है। अभी जो विक्टिम है वह होश आने के बाद जब बयान देने तक पूरी तरह मामला क्लियर हो पाएगा।

चिकित्सक डॉ. विकास सिंह ने किया इलाज

जख्मी का इलाज कर रहे सर्जन चिकित्सक डॉ.विकास सिंह ने बताया कि गोली से जख्मी हालत में एक व्यक्ति आया है। जिसे पीछे से गोली लगी थी, जो छाती में आकर फंस गई थी। ऑपरेशन कर उसका बुलेट निकाल दिया गया है और उसके चेस्ट में टीव लगा दिया गया है। अभी मरीज की स्थिति नाजुक बनी हुई है और उसे अभी ऑब्जरवेशन में ही रखा जाएगा।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder

Most Popular