Friday, March 5, 2021
No menu items!
Home राजनीत पीरो नगर पंचायत के मुख्यपार्षद ने दिया इस्तीफा

पीरो नगर पंचायत के मुख्यपार्षद ने दिया इस्तीफा

hadishan khatun – मुख्य पार्षद के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव पर होना था मतदान

पीरो। पीरो नगर पंचायत की मुख्य पार्षद हदीशन खातून (hadishan khatun) ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। मुख्य पार्षद ने नगर विकास व आवास विभाग के प्रधान सचिव को अपना इस्तीफा सौपते हुए इस्तीफे की प्रतिलिपि भोजपुर डीएम, एसडीओ पीरो, कार्यपालक पदाधिकारी नगर पंचायत पीरो और उप मुख्य पार्षद नगर पंचायत पीरो को भी भेज दिया है। अपने इस्तीफे में मुख्य पार्षद ने अपने इस्तीफे की वजह घरेलू कठिनाइयों को बताया है। हलाकि मुख्य पार्षद का इस्तीफा स्वीकृत किये जाने को लेकर पीरो नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नही की गई है। इस संबंध में जानकारी के लिए नगर पंचायत पीरो के कार्यपालक पदाधिकारी को कई बार फोन लगाया गया। लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नही किया।

बता दें कि नगर पंचायत के 17 में से 9 वार्ड पार्षदों ने मुख्य पार्षद हदीशन खातून (hadishan khatun) पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए गत 25 सितंबर को उनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव दिया था। उक्त अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान के लिए 2 दिसबंर की तिथि निर्धारित की गई है। हालाकि अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान के करीब 24 घंटे पहले ही मुख्य पार्षद ने नगर विकास व आवास विभाग के प्रधान सचिव समेत अन्य अधिकारियों को अपना लिखित इस्तीफा भेज दिया है।

अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान के करीब 24 घंटे पूर्व मुख्य पार्षद के इस्तीफे से गरमायी राजनीति

अविश्वास प्रस्ताव पर मत विभाजन से पहले मुख्य पार्षद hadishan khatun के अचानक इस्तीफे को बडा राजनीतिक गेम माना जा रहा है । इसको लेकर स्थानीय राजनीतिक गलियारे में तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं वही अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान के एक दिन पूर्व मुख्य पार्षद द्वारा इस्तीफा दिए जाने के बाद पक्ष व विपक्षी खेमे के पार्षद आगे की रणनीति बनाने में जुट गए हैं।

Khabreapki.com देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

Arrah Bhojpur – एसपी हर किशोर राय ने छह थानों में की नये थानाध्यक्षों की पोस्टिंग

Bhojpur SP – एसपी बोले: पेट्रोलिंग में किसी तरह की कोताही नहीं चलेगी

वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन में आयी पुलिस, अन्य की गिरफ्तारी को छापेमारी

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular