Tuesday, February 27, 2024
No menu items!
HomeNewsCrimeदोस्त के तिलक में हरियाणा से बिहार आये तीन व्यवसाईयों का अपहरण,...

दोस्त के तिलक में हरियाणा से बिहार आये तीन व्यवसाईयों का अपहरण, भोजपुर में अपहरणकर्ता गिरफ्तार

kidnapper: अपहरणकर्ताओं में करनामेपुर ओपी के ओझवलिया गांव निवासी आयुष कुमार तिवारी, हरियाणा के फरीदाबाद के रहनेवाला कुलदीप कश्यप तथा जीतू कुमार शमिल हैं। जिनके पास से एक देशी रिवाल्वर, तीन जिंदा कारतूस, दो मोबाइल फोन तथा दो बाइक बरामद किया गया है।

  • हाइलाइट :-
    • भोजपुर पुलिस ने तीनों को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ाया
    • तीन अपहरणकर्ता गिरफ्तार, रिवाल्वर, कारतूस और बाइक बरामद

kidnapper आरा/शाहपुर: फरीदाबाद के तीन छोटे व्यवसाईयों को अपहरण करने और पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन अपहरणकर्ताओं (kidnapper) को गिरफ्तार करने के बाद भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार के निर्देश पर जगदीशपुर एसडीपीओ राजीव चंद्र सिंह ने शाहपुर थाने में प्रेस वार्ता की। एसडीपीओ के अनुसार तीनों अपहृत फरीदाबाद के रहनेवाले हैं। तीनों ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के नैनिजोर गांव में कृष्ण कुमार के तिलकोत्सव में शामिल होने फरीदाबाद से आए थे। इन तीनों को हथियार के बल पर अपहरण कर लिया गया। उनके साथ मारपीट की गई और उनसे बीस हजार नगद तथा सतर हजार रुपए मोबाइल से ट्रांसफर करवाया गया।

उक्त घटना की सूचना पर तुरंत भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार यादव के द्वारा द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए उक्त कांड में संलिप्त अपराधकर्मी एवं अपहृत किये गये तीनों व्यक्तियों की बरामदगी हेतु अनुमंडल पुलिस पदाधिाकरी जगदीशपुर के नेतृत्व में थानाध्यक्ष करनामेपुर ओ०पी०, थानाध्यक्ष शाहपुर थाना, डी०आई०यू० शाखा एवं दोनो थाना के पुलिस पदाधिकारी / शस्त्र बलों के साथ एक विशेष टीम का गठन किया गया। गठित टीम के द्वारा आसूचना संकलन एवं तकनीकी आसूचना के आधार पर उक्त कांड में संलिप्त 03 अपराधकर्मी को रामदत्तही गाँव में दक्षिण-पश्चिम बगीचा से गिरफ्तार किया गया तथा इनके निशानदेही पर उक्त कांड में अपहृत 03 व्यक्तियों को सकुशल बरामद कर लिया गया हैं। गिरफ्तार तीनों अभियुक्तों का विधिवत् तलाशी लिया गया तो उनके पास से 01 देशी रिवाल्वर, 03 जिंदा कारतूस, 02 मोबाईल एवं 02 मोटरसाईकिल बरामद किया गया हैं।

एसडीपीओ ने बताया कि घटना की जानकारी अपहरणकर्ताओं में से एक के चचेरे भाई द्वारा पुलिस को दी गई। पुलिस ने जिन अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है। उसमें करनामेपुर ओपी के ओझवलिया गांव निवासी आयुष कुमार तिवारी, हरियाणा के फरीदाबाद के रहनेवाला कुलदीप कश्यप तथा जीतू कुमार शमिल हैं। जिनके पास से एक देशी रिवाल्वर, तीन जिंदा कारतूस, दो मोबाइल फोन तथा दो बाइक बरामद किया गया है।

वही जिन लोगो का अपहरण किया गया वे जितेंद्र पाठक, कपिल शर्मा वआर्यन चौहान हैं। तीनो हरियाणा के फरीदाबाद के रहने वाले हैं। तीनो रविवार को अपने दोस्त कृष्णा कुमार के गांव शाहपुर से नैनीजोर जा रहे थे। तीनो को अपहरणकर्ताओं द्वारा शाहपुर से नैनीजोर तक छोड़ने को बोला गया था। लेकिन तीनो ने अपने कुछ और सहयोगियों के साथ मिलकर इन तीनों का अपहरण कर लिया गया। एसडीपीओ ने बताया कि अनुसंधान जारी है और इस मामले में कुछ और लोगों को गिरफ्तार करने की कार्रवाई की जा रही है।

- Advertisment -

Most Popular