Sunday, November 27, 2022
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरजीजा के गांव में साले को लुटा, जमकर हुई मारपीट और रोड़ेबाजी,...

जीजा के गांव में साले को लुटा, जमकर हुई मारपीट और रोड़ेबाजी, नौ जख्मी

Jamira nine injured-मोबाइल छिनतई के विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट और रोड़ेबाजी, नौ जख्मी

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमीरा गांव की शनिवार की सुबह की घटना

एक पक्ष के लोग दूसरे पर मोबाइल और पैसे छिनने का लगा रहे आरोप

दूसरा पक्ष मोबाइल लेनदेन के विवाद मारपीट करने का आरोप लगा रहा

खबरे आपकी आरा। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमीरा गांव में रिश्तेदार से छिनतई के विवाद में शनिवार को दो पक्षों के लोग आपस में भिड़ गये। इस दौरान जमकर मारपीट और रोडे़बाजी हुई। इसमें दोनों पक्षों के नौ लोग जख्मी हो गये। सभी घायलों का इलाज  सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। घायलों में एक पक्ष के जमीरा निवासी विपिन कुमार, सुनील कुमार राय, प्रमोद कुमार राय, गोपी कुमार, बाल्मीकी कुमार, संजीव कुमार और चांदी थाना क्षेत्र के भदवार गांव निवासी राहुल कुमार है। वहीं दूसरे पक्ष के जमीरा गांव के सिपाही राय और उनकी भावह किरण देवी शामिल हैं। पढ़े- सिवान की चर्चित नृत्यांगना सृष्टि प्रिया व पुषपांजलि राज ने कथक युगलबंदी से समां बांधा

भदवर निवासी राहुल कुमार ने बताया कि उसकी बहन की शादी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमीरा गांव में हुई है। चार दिन पूर्व वह नरबीरपुर गांव निवासी अपने दोस्त उमेश कुमार के साथ बाइक से आरा गया था। वापस लौटने के क्रम में वह अपनी बहन के घर जमीरा जा रहा था। लक्षणपुर मोड़ के समीप अज्ञात युवकों द्वारा उसे घेर कर मारपीट की और उसका मोबाइल, ब्लूटूथ, एक सेट छागल और दस हजार रूपये छीन लिया। अपनी बहन के घर पहुंचने के बाद उसने इसकी जानकारी अपने जीजा और उनके परिवार वालों को दी। इस पर उसके जीजा के घर के लोग छिनतई करने वाले के पास पहुंचे।तब युवकों द्वारा मोबाइल, ब्लूटूथ व छागल लौटा दिया गया। पैसा दो दिन बाद देने को कहा गया।

Jamira nine injured
जीजा के गांव में साले को लुटा, जमकर हुई मारपीट और रोड़ेबाजी, नौ जख्मी

पढ़े- ब्यूटी पार्लर श्रृंगार के आड़ में शराब का धंधा, ब्यूटिशियन चंदा देवी गिरफ्तार पति फरार

Jamira nine injured – शनिवार की सुबह राहुल कुमार अपने जीजा और उनके भाई उक्त युवकों के पास पहुंचे और पैसे की मांग करने लगा। तब युवकों ने देने से इंकार कर दिया। उसे लेकर दोनों पक्षों के बीच तीखी नोकझोंक हुई।देखते ही देखते बात मारपीट तक पहुंच बढ़ गई। उसके बाद मारपीट और रोड़ेबाजी होने लगी। वहीं दूसरे पक्ष की जख्मी महिला किरण देवी ने बताया कि मोबाइल लेनदेन को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ था। शनिवार की सुबह दूसरे पक्ष के लोग उसके  दरवाजे पर पहुंच गये और मारपीट करने लगे। इधर, घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है।

पढ़ें- संभावित बाढ़ को लेकर भोजपुर डीएम रोशन कुशवाहा ने की जिला आपदा प्रबंधन समूह की बैठक

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing

Most Popular