Tuesday, July 27, 2021
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरभोजपुर: नहाने के दौरान चार सहेलियां डूबी, तीन की मौत

भोजपुर: नहाने के दौरान चार सहेलियां डूबी, तीन की मौत

Katar Girls-हसन बाजार ओपी क्षेत्र के कातर गांव के पचमा रेलवे क्रॉसिंग के समीप घटी घटना

भोजपुर जिले के पीरो थाना क्षेत्र के हसन बाजार ओपी अंतर्गत कातर गांव के पचमा रेलवे क्रासिंग के समीप शुक्रवार की शाम गड्ढे में चार सहेलियां डूब गई। इनमें तीन की मौत हो गयी। जबकि एक को गंभीर हालत में इलाज के लिए पीरो सीएससी लाया गया। जहां उसका इलाज कराया जा रहा है। घटना के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है।

जानकारी के अनुसार मृत बच्चियो में (Katar Girls) कातर गांव निवासी मनोज कुमार सोनी की 14 वर्षीया पुत्री सुनैनी कुमारी, इफजात अंसारी के 11 वर्षीया पुत्री रजिया खातून एवं शहाबुद्दीन अंसारी की 13 वर्षीया पुत्री नरगिस खातून है। जबकि उसी गांव के रोजिद अंसारी की पुत्री अंजुम खातून की हालत गंभीर बनी हुई है।

पढ़े : भोजपुरी भाषा और संस्कृति काफी समृद्ध रही है लेकिन अभी उसपर अपसंस्कृति का प्रहार तेज़

Katar Girls-girls in deep water while taking bath
हसन बाजार ओपी क्षेत्र के कातर गांव के पचमा रेलवे क्रॉसिंग के समीप शुक्रवार की शाम घटी घटना

एक को बचाया गया, पीरो सीएचसी में कराया जा रहा इलाज

घटना के संबंध में बताया जाता है कि चारो सहेलियां (Katar Girls) हर रोज बधार में बकरी चराने साथ में जाती थी। आज दोपहर वह चारों बकरी चराने के लिए बधार गई हुई थी। इसी बीच वह कातर गांव के पचमा रेलवे क्रॉसिंग के समीप गड्ढे में नहाने चली गई। जहां नहाने के दौरान पानी अधिक गहरा होने के कारण वह चारों उसमें डूब गई। वहां मौजूद लोगों ने देखकर शोर मचाना शुरू किया। हालांकि ग्रामीण अभी पहुंच रहे थे, तभी तीन की मौत हो गई थी।जबकि एक को ग्रामीणों द्वारा पानी से बाहर निकाला गया। इसके बाद उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए पीरो सीएससी ले जाया गया जहां उसका इलाज कराया जा रहा है।

पढ़े : पानी पीने के दौरान बेकाबू हुआ हाथी,एक युवक और गदहा को सूढ़ में लपेट पटक दिया

हसन बाजार पुलिस ने तीनो शवों का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम

घटना की सूचना मिलते ही हसन बाजार ओपी इंचार्ज शिवेंद्र कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। घटना के बाद मृत बच्चियों के घरों एवं पूरे गांव में हाहाकार मच गया है। हादसे के बाद मृतकों के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पढ़े : चौकीदार को डरा घमकाकर गेट खुलवाना अपनी व रेल यात्रियों की मौत को आमंत्रण देना है

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular