Monday, July 22, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरहर्ष फायरिंग: दुल्हन के घर वाले और रिश्तेदार सहित दो पर केस

हर्ष फायरिंग: दुल्हन के घर वाले और रिश्तेदार सहित दो पर केस

  • चौकीदार के बयान पर दर्ज की गयी प्राथमिकी, धरपकड़ को छापेमारी तेज
  • जयमाल के दौरान दुल्हन के रिश्तेदार की ओर से की जा रही थी हर्ष फायरिंग
  • कैमरामैन सहित तीन लोगों को लगी थी गोली, एक की हालत गंभीर

Mahakampur Bara Harsh Firing आरा: भोजपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महकमपुर बारा गांव में मंगलवार की रात बारात के दौरान हर्ष फायरिंग के मामले में पुलिस द्वारा कार्रवाई शुरू कर दी गयी है। इस मामले में स्थानीय चौकीदार की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज करा दी गयी है। उसमें दुल्हन के परिजन और एक रिश्तेदार सहित दो लोगों को आरोपित किया गया है। महकमपुर बारा गांव निवासी रामदेव यादव उर्फ मूसा यादव और उनके बेटे के साढ़ू विनोद यादव को नामजद किया गया है। इनमें विनोद यादव पर हर्ष फायरिंग करने का आरोप लगाया गया है।

इधर, प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपितों की धरपकड़ और हथियार जब्त करने में जुट गयी है। उसके लिए एएसपी चंद्रप्रकाश के नेतृत्व में एक टीम गठित कर लगातार छापेमारी की जा रही है। चौकीदार दिलीप कुमार राम के बयान पर दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि छह जून को महकमपुर बारा गांव निवासी रामदरेश यादव उर्फ मूसा यादव के घर बारात आयी थी। रात करीब साढ़े नौ बजे वह रामदरेश यादव उर्फ मूसा यादव के घर पहुंचा, तो वहां जयमाल का कार्यक्रम चल रहा था। उसे देखने के लिए काफी भीड़ जमा थी। ‌रात दस बजे फायरिंग होने लगी। उसमें स्टेज के बगल में खड़े तीन लोगों को गोली लग गयी।

Mahakampur Bara Harsh Firing: प्राथमिकी में कहा गया है कि ग्रामीणों द्वारा बताया गया है कि फायरिंग के समय स्टेज पर आयोजक रामदरेश यादव उर्फ मूसा यादव और उनके बेटे के साढ़ू विनोद यादव बैठे थे। विनोद यादव द्वारा हर्ष फायरिंग की जा रही थी। उसमें तीनों लोगों को गोली लग गयी।

बता दें कि हर्ष फायरिंग के दौरान बक्सर जिला के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के एकडार गांव निवासी लाल मोहर यादव के 27 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार यादव, बालक यादव के 42 वर्षीय पुत्र राजेंद्र यादव और तीसरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बारा गांव निवासी लखन राय के 55 वर्षीय पुत्र वीर राय को गोली लगी थी। मुकेश कुमार यादव कैमरामैन है। पुलिस के अनुसार हर्ष फायरिंग में लाइसेंसी हथियार का इस्तेमाल किए जाने की बात सामने आयी है। उसके आधार पर पुलिस हथियार की बरामदगी और लाइसेंस रद्द करने की कवायद में जुट गयी है।

- Advertisment -
Muharram - Jagdishpur
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Muharram - Jagdishpur - मोहर्रम के अवसर पर जगदीशपुर नगर पंचायत क्षेत्र में निकाली गई एक से बढ़कर एक ताजिया
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular