Thursday, July 29, 2021
No menu items!
HomeNewsCrimeभोजपुर में शौच के लिए जा रहे अधेड को मारी गोली

भोजपुर में शौच के लिए जा रहे अधेड को मारी गोली

Jagdev Singh Shot-पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुटी

इमादपुर थाना क्षेत्र के मोआप कला गांव में रविवार की सुबह घटी घटना

आरा। भोजपुर के इमादपुर थाना क्षेत्र के मोआप कला गांव में रविवार की सुबह जमीनी विवाद को लेकर एक अधेड़ को गोली Shot मार दी गई। जख्मी अधेड़ को गोली कमर के निचले हिस्से में दाहिने साइड लगी है। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल लाया गया। जहां उसका इलाज कराया जा रहा है। पढ़ें- भारतीय पुलिस सेवा के दो पदाधिकारी बिहार पुलिस मुख्यालय, पटना स्थानांतरित

खबरे आपकी जानकारी के अनुसार जख्मी अधेड़ मोआपकला गांव निवासी स्व.कुलवंत सिंह का 55 वर्षीय पुत्र Jagdev Singh जगदेव सिंह है। इधर, जख्मी के बेटे संजय कुमार ने बताया कि उसके पिता ने एक वर्ष पूर्व गांव में ही 5 बिगहा जमीन रजिस्ट्री कराया था। उसी जमीन को गांव के ही दूसरे व्यक्ति द्वारा जमीन की रजिस्ट्री के 1 वर्ष बीतने के एक माह बाद दोबारा से रजिस्ट्री करा लिया गया, जिसको लेकर जख्मी अधेड़ द्वारा स्थानीय थाना में प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई थी। पुलिस अधिकारी को इसकी शिकायत की थी।

जख्मी का शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में कराया जा रहा इलाज

Jagdev Singh Shot-आज सुबह जब वे शौच के लिए खेत में जा रहे थे। तभी पहले से मौजूद पांच की संख्या में रहें हथियारबंद बदमाश उन्हें गोली मार दी। जिससे वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उन्हें इलाज के लिए शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल लाया गया। जख्मी के पुत्र संजय कुमार ने गांव के ही विश्वनाथ सिंह नामक व्यक्ति पर गोली मारने का आरोप लगाया है। बहरहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।

पढ़ें- शिक्षा के जरिए ही जनसंख्या-नियंत्रण संभव,कानून लाकर तो हम बागी तैयार कर बैठेंगे

Jagdev Singh Shot
सर्जन चिकित्सक डॉ. विकास सिंह ने बताया कि जख्मी अधेड़ को गोली पेट के जस्ट नीचे व जांघ के ऊपर लगी है। जो पेट के निचले हिस्से को छेदते हुये बाये जांघ में फंस गई थी।जिसके कारण पेशाब की थैली एवं बड़ी आंत भी डैमेज हो गया था।जिसका ऑपरेशन कर बुलेट निकाल दिया गया है।

चिकित्सक डाक्टर विकास सिंह ने आपरेशन कर निकाला बुलेट

सर्जन चिकित्सक डॉ. विकास सिंह ने बताया कि जख्मी अधेड़ को गोली पेट के जस्ट नीचे व जांघ के ऊपर लगी है। जो पेट के निचले हिस्से को छेदते हुये बाये जांघ में फंस गई थी।जिसके कारण पेशाब की थैली एवं बड़ी आंत भी डैमेज हो गया था।जिसका ऑपरेशन कर बुलेट निकाल दिया गया है। उन्हें तीन यूनिट ब्लड भी चढ़ाया गया एवं अन्य डैमेज पार्ट्स को रिपेयर कर दिया गया है। अभी मरीज का बीपी व पल्स स्थिर है।बावजूद इसके उन्हें 72 घंटों तक ऑब्जर्वेशन में रखा जाएगा। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी कर रही है। पढ़ें- चर्चित एक ऐसी अनोखी प्रेम-कथा जिसे लोग सालों तक नही भूल पाएंगे

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular