Friday, October 22, 2021
No menu items!
HomeNewsबाइक दुर्घटना में एक की मौत, दो जख्मी, ग्रामीणों ने किया रोड...

बाइक दुर्घटना में एक की मौत, दो जख्मी, ग्रामीणों ने किया रोड जाम

Sohra-Majhauli road accident-बाइक एवं साइकिल की भिड़ंत में एक की मौत, दो जख्मी

खबरे आपकी आरा। भोजपुर जिले के कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के सोहरा-मझौली मार्ग पर सोहरा गांव के समीप बुधवार की देर शाम बाइक एवं साइकिल की आपसी भिड़ंत हो गई। हादसे में साइकिल सवार की मौत हो गई। जबकि बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इलाज के लिए पटना ले जाने के दौरान उसने दम तोड़ दिया। जख्मियों का इलाज पीएमसीएच में कराया जा रहा है। जानकारी के अनुसार मृतक बड़हरा थाना क्षेत्र के सिन्हा ओपी अंतर्गत सिन्हा गांव निवासी मुनी यादव का 28 वर्षीय पुत्र ह्रदय यादव है। वह पेशे से मजदूर था। जबकि जख्मियों में कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के सोहरा गांव निवासी रामनरेश राम का पुत्र आलोक कुमार राम एवं उसी गांव का निवासी महावीर यादव शामिल है।

पढ़ें- पार्टी में बना प्लान और शाम में गोलियों से भून दिया गया माले नेता का पुत्र

पढ़ें- आरा शहर के नगर थाना क्षेत्र पड़ोसी की पत्नी को भगा ले जाना वाला गिरफ्ता

Sohra-Majhauli road accident-जख्मियों का पीएमसीएच में कराया जा रहा इलाज

Sohra-Majhauli road accident

इधर, मृतक के भाई जितेंद्र यादव ने बताया कि वह हर रोज की तरह बुधवार की सुबह भी साइकिल से काम करने कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के बलुआ गांव गया था। जब वह देर शाम साइकिल से वापस घर लौट रहा था। उसी दरमियान सोहरा गांव के समीप पीछे से आ रही बाइक ने उसके साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए आनन-फानन में आरा सदर अस्पताल लाया गया।जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद तीनों की हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया था।

इलाज के लिए पटना ले जाने के दौरान रास्ते में तोड़ा दम

Sohra-Majhauli road accident-हालांकि परिजन अभी उन्हें इलाज के लिए पटना ले ही जा रहे थे। तभी मुनि यादव के पुत्र हृदय यादव ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जबकि आलोक कुमार राम एवं महावीर यादव का इलाज पीएमसीएच में कराया जा रहा है।

आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर किया रोड जाम

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने गुरुवार की सुबह मुआवजे की मांग को लेकर इटहना मोड़ के समीप शव के साथ रोड जाम कर दिया। जाम होने के कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई एवं आवागमन पूरी तरह ठप्प हो गया है। सूचना मिलते ही कृष्णागढ़ थाना इंचार्ज अरविंद कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंच लोगों को समझाने बुझाने में जुट गये है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है।हादसे के बाद मृतक के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

पढ़ें-जिंदगी इम्तिहान लेती है… गाने वाले दारोगा दिलीप कुमार निराला की जिंदगी की शुरु हुई परीक्षा

पढ़ें-प्रेम प्रसंग और पैसे लेनदेन के बाद बातचीत बंद करने से नाराज युवक ने कथित प्रेमिका पर चलायी गोली

- Advertisment -
ad
ad
ad
ad
ad (2)
AD
ad
ad (2)
Ad

Most Popular