Sunday, November 28, 2021
No menu items!
HomeNewsबिहारबाइक नहीं मिली तो कर दी गई नवविवाहिता की हत्या

बाइक नहीं मिली तो कर दी गई नवविवाहिता की हत्या

Parvati murder in Hira Tola-पीरो थाना क्षेत्र के हीरा टोला गांव की घटना

शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

खबरे आपकी आरा। भोजपुर के पीरो थाना क्षेत्र के हीरा टोला गांव में बाइक के लिये एक नवविवाहिता की हत्या कर दी गई। रस्सी से गला घोंट नवविवाहिता को मार डाला गया है। मृत विवाहिता हीरा टोला गांव निवासी गुड्डू चौधरी की 19 वर्षीया पत्नी पार्वती देवी थी। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराया गया। मृत महिला के चाचा उदवंतनगर थाना क्षेत्र के गुलाबचंद चौधरी ने दहेज में बाइक की मांग को लेकर ससुराल वालों पर रस्सी से गला घोंट भतीजी की हत्या करने का आरोप लगाया है।

पढ़ें:-परिजनों ने कबूला गुनाह, बोले: फोटो भेज राजेश ने तुड़वा दी थी शादी,जेल गयी कातिल प्रेमिका 

Parvati murder in Hira Tola-मायके वालों ने ससुराल के लोगों पर रस्सी से गला घोंट हत्या का लगाया आरोप

उन्होंने बताया कि भतीजी पार्वती की शादी इसी साल 26 जून को पीरो थाना क्षेत्र के हीरा टोला गांव निवासी नेपाली चौधरी उर्फ रविन्द्र चौधरी के पुत्र गुड्डू चौधरी से हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद से ही उसके पति सहित ससुराल वालों द्वारा दहेज में बाइक की मांग की जा रही थी। इसको लेकर उसे अक्सर प्रताड़ित किया जा रहा था। इसी बीच शनिवार की दोपहर उनकी बड़ी बेटी की रिश्तेदार द्वारा फोन से पार्वती देवी की मौत होने की सूचना दी गयी। इस पर परिजन करीब शाम 5 बजे वे लोग हीरा टोला गांव पहुंचे, तो देखा कि भतीजी की सास को छोड़ बाकी सभी लोग घर से फरार थे। उसके बाद थाने को इस घटना की सूचना स्थानीय थाना को दी गयी। उन्होंने पार्वती के पति गुड्डू चौधरी, सास, ससुर और ननद पर रस्सी से गला घोंट कर हत्या करने का आरोप लगाया है।

 पढ़ें:- नियम का उल्लंघन: दो अध्यक्ष सहित 20 सदस्य पर नामजद प्राथमिकी, 10 अज्ञात भी आरोपित

Parvati murder in Hira Tola-इधर, पुलिस की मृत्यु समीक्षा रिपोर्ट के अनुसार मृत महिला के गले में काला निशान पाया गया है और फांसी लगाने के कारण मृत्यु होना प्रतीत होता है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पूरी तरह स्पष्ट हो पाएगा। पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है। बताया जाता है कि मृत महिला चार बहनों में सबसे छोटी थी। उसके मां-बाप पूरे परिवार के साथ केरल में मजदूरी करते है। घटना के बाद उसके घर में हाहाकार मच गया है।

पढ़ें:- जिंदगी इम्तिहान लेती है… गाने वाले दारोगा दिलीप कुमार निराला की जिंदगी की शुरु हुई परीक्षा

- Advertisment -
Jain Ornaments ad
Raj Auto AD
Sambhawana School Ad
Kids Campus Mission School AD
Jain Ornaments ad
Raj Auto AD
Sambhawana School Ad
Kids Campus Mission School AD
Nagarmal Ad
Heart care centre ad
Modern x Ray AD
Maa sharde Ad
Nagarmal Ad
Heart care centre ad
Ad
Modern x Ray AD
Maa sharde Ad

Most Popular