Saturday, February 27, 2021
No menu items!
Home राजनीत कोरोना कहर में भी नही रुके राजद नेता हीरा ओझा के कदम

कोरोना कहर में भी नही रुके राजद नेता हीरा ओझा के कदम

मंत्रो-स्त्रोतों-सूक्तों की रचना भले ही अलग-अलग मनीषियों ने किया हो,मगर उद्देश्य सामूहिक मंगल कामना ही है-हीरा ओझा

फेसबुक पेज (खबरें आपकी)

भोजपुर।शाहपुर:- Covid-19 के कारण देशव्यापी लॉक डाउन चल रहा है।इस दौरान कोरोना के कहर ने तो सामाजिक सरोकारों में सेंध लगा ही दिया है। मुस्लिम भाइयों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते ईद की नमाज अपने घरों से अदा कर,घरों से दूर रहनेवाले लोगों को मोबाइल और व्हाट्स एप के जरिये एक दूसरे को ईद की बधाइयां दीं।

Hira-ojha

चार नामजद सहित 30-40 अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी-

वही कोरोना कहर – भय के बावजूद भी राजद नेता हीरा ओझा के कदम समाजिक सरोकारों के कार्यो के तरफ बढ़ ही चले।ईद-उल-फितर के मौके पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए राजद नेता हीरा ओझा ने बिहियां प्रखंड के फिनगी पंचायत अंतर्गत बेलौन गांव पहुंच मुस्लिम भाइयों एवं पंचायत के मुखिया पति मुराद हुसैन को ईद-उल-फितर की मुबारकबाद दिया। राजद नेता ने कहा कि मंत्रो-स्त्रोतों-सूक्तों की रचना भले ही अलग-अलग मनीषियों ने किया हो,मगर उद्देश्य सामूहिक मंगल कामना ही है।

Hira-ojha-damodarpur

राजद नेता हीरा ओझा ने शाहपुर विधानसभा क्षेत्रान्तर्गत दामोदरपुर गांव निवासी राजद कार्यकर्ता दिलीप राम के यहां पहुंचकर उनके पिता के निधन पर गहरी संवेदना व्यक्त की।शोक संतृप्त परिजनों से मिलकर संवेदना व्यक्त करते दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया व दिलीप राम के परिजनों को ढांढस दिया।

शाहरुख खान के 10 डायलॉग,जिसमे जीवन के समस्या का है समाधान

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular