Tuesday, July 27, 2021
No menu items!
HomeNewsनथमलपुर: दो पक्षो में मारपीट एवं चाकूबाजी में सात जख्मी

नथमलपुर: दो पक्षो में मारपीट एवं चाकूबाजी में सात जख्मी

Nathmalpur -जख्मियो का सदर अस्पताल में कराया जा रहा इलाज

खबरे आपकी बिहार/आरा: भोजपुर के बड़हरा थाना क्षेत्र के Nathmalpur नथमलपुर गांव में बुधवार की दोपहर के छज्जा को लेकर उपजा विवाद हिसंक रुप ले लिया। इस दौरान दो पक्षो में जमकर मारपीप और छूरेबाजी हुई। जिसमें सात लोग जख्मी हो गये। उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया।

बड़हरा थाना क्षेत्र के नथमलपुर गांव में बुधवार की दोपहर घटी घटना

जानकारी के अनुसार जख्मियों में एक पक्ष के नथमलपुर गांव निवासी धनलाल चौधरी, उसके दो पुत्र दारोगा चौधरी, दीपू चौधरी एवं दूसरे पक्ष की धर्मशीला देवी, उसके दो पुत्र अजय कुमार बिंद, संतोष कुमार बिंद एवं देवर छोटक बिन्द है। एक पक्ष के जख्मी दारोगा चौधरी ने बताया कि उसके पट्टीदार से ही छज्जा ढालने को लेकर कुछ दिनों से विवाद चला आ रहा है। आज दोपहर जब दारोगा चौधरी अपने छज्जे की ढलाई करा रहे थे। इसी बीच दूसरे पक्ष के लोग वहां आ धमके और छज्जा ढालने से मना करने लगे। जिसके बाद दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए और मारपीट शुरू कर दी।

Nathmalpur-Injured
जख्मी – आरा सदर अस्पताल लाया गया

पढ़े :- जयमाला के दौरान कट्टे से ताबड़तोड़ की जा रही थी हर्ष फायरिंग, एक्शन में पुलिस

हालांकि दूसरे पक्ष के लोग भी प्रथम पक्ष पर मारपीट और चाकू मारने का आरोप लगा रहे हैं। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है। हालांकि इस मामले में अभी तक प्राथमिकी दर्ज होने की कोई सूचना नहीं है।

पढ़े :- जब दुकानदार के पैंट छेदते निकल गयी गोली

पढ़े :- वायरल वीडियो में स्टेज पर पिस्टल लेकर थिरक रही नर्तकी

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular