Tuesday, September 28, 2021
No menu items!
HomeNewsअवैध बालू से संबंधित पेंडिंग मामलों का करें त्वरित गति से निष्पादन...

अवैध बालू से संबंधित पेंडिंग मामलों का करें त्वरित गति से निष्पादन और गिरफ्तारी 

Shahabad DIG-भोजपुर एसपी के साथ बैठक में शाहाबाद रेंज के डीआईजी ने दिया टास्क

गंगा और सोन नद में नाव से अवैध बालू की ढुलाई पर रोक लगाने की बनी रणनीति

खबरे आपकी आरा। भोजपुर जिले में अपराध और अवैध बालू का खेल को रोकने को लेकर सख्त कदम उठाये जा रहे हैं। इसे लेकर डीआईजी ने शनिवार को एसपी के साथ बैठक की। इस दौरान अवैध बालू के धंधा पर रोक लगाने पर काफी फोकस रहा। सुबह करीब दस बजे आरा पहुंचे शाहाबाद रेंज के डीआईजी पी. कन्नन ने बालू से सबंधित पेंडिंग केसों की गहन समीक्षा की और जल्द निष्पादन करने का टास्क दिया। साथ ही इन कांडों के आरोपितों की धरपकड़ में भी तेजी लाने का निर्देश दिया।

बोले डीआईजी: अवैध बालू के धंधे पर हर हाल में रोक लगायें रोक

डीआईजी ने की लंबित कांडों की समीक्षा, दिये आवश्यक निर्देश

बैठक में सोन और गंगा नदी में नाव के जरिये अवैध बालू की ढुलाई पर रोक लगाने के उपायों पर भी चर्चा की गयी। इसे लेकर नदियों की पहरा सख्त करने का निर्देश दिया गया। अवैध नावों को रोकने को लेकर अवरोधक बनाने का भी विचार किया गया। बैठक में डीआईजी द्वारा पेंडिंग गंभीर कांडों की भी समीक्षा की गयी। कहा कि पेंडिंग केसों के निष्पादन की गति को तेज किया जाये। ताकि फरार चल रहे वांछितों और अपराधियों की धरपकड़ की जा सके। Shahabad DIG ने जिले की हाल की बड़ी घटनाओं की भी जानकारी ली। कहा कि अपराध पर रोक लगाना होगा।

Shahabad DIG
Shahabad range DIG reviews pending cases

पढ़ें- एक ऐसा थाना जहाँ अपनी कुर्सी पर नही बैठते थानेदार

नये एसपी के योगदान करने के बाद पहली बार आरा पहुंचे डीआईजी (Shahabad DIG) द्वारा उनको फीडबैक भी दिया गया। एसपी विनय तिवारी ने बताया कि डीआईजी द्वारा गंभीर कांडों की समीक्षा की गयी और कुछ आवशयक निर्देश भी दिये गये। कहा कि बालू के अवैध धंधे पर रोक लगाना पहली प्राथमिकी में है। इस पर हर हाल में रोक लगायी जायेगी। अवैध धंधे में शामिल लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जा रही है। क्राइम कंट्रोल और विधि-व्यवस्था को भी दुरुस्त करना है।

पढ़ें- अस्पताल आते-आते वीभत्स कैसे हो गया शव? एसपी के आदेश पर पुलिस तफ्तीश शुरू

पढ़ें- बैंक डकैती और जेवर व्यवसायी से दस लाख के जेवर लूट में अपराधियों तक नहीं पहुंच सकी पुलिस

- Advertisment -
ad
ad23
Ad

Most Popular