Tuesday, March 2, 2021
No menu items!
Home बिहार आरा भोजपुर भोजपुर में एसआई व एएसआई समेत चार दर्जन पुलिस अफसरों का तबादला

भोजपुर में एसआई व एएसआई समेत चार दर्जन पुलिस अफसरों का तबादला

इनमें 23 दारोगा और 25 एएसआई शामिल

भोजपुर एसपी हरकिशोर राय द्वारा जारी किया गया जिला आदेश

आरा। भोजपुर जिले में बुधवार को पुलिस महकमे में बड़े पैमाने पर एसआई व एएसआई (SI and ASI) समेत चार दर्जन पुलिस अफसरों का फेरबदल किया गया। इस दौरान 48 पुलिस अफसरों का तबादला कर दिया गया। इनमें 23 दारोगा और 25 एएसआई शामिल हैं। 23 अफसरों को विभिन्न थानों में अनुसंधान व विधि-व्यवस्था इकाई का अपर थानाध्यक्ष बनाया गया है। छह को थानों में थाना लेखक तो चार को मालखाना इंचार्ज बनाया गया है। इस संबंध में बुधवार को भोजपुर एसपी हरकिशोर राय द्वारा जिला आदेश जारी कर दिया गया।

23 थानों में विधि-व्यवस्था व अनुसंधान इकाई में बनाये गये नये अपर थानाध्यक्ष

एसपी द्वारा (SI and ASI) जारी सूची के अनुसार लाइन में तैनात दारोगा सच्चिदानंद राय को नगर थाना में विधि-व्यवस्था इकाई का अपर थानाध्यक्ष बनाया गया है। अवकाश प्रभारी विजय कुमार सिंह को चांदी और पुलिस अॉफिस के विधि-व्यवस्था शाखा से दारोगा राजीव कुमार को शाहपुर थाना में अनुसंधान इकाई का अपर थानाध्यक्ष बनाया गया है।

लाइन से ही दारोगा दीपक कुमार झा को उदवंतनगर और जलालुद्दीन खां को गजराजगंज थाने में अनुसंधान इकाई के अपर थानाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गयी है। लाइन से शिवशंकर पाठक को धोबहां ओपी, शिवमूरत सिंह को चांदी, विनोद कुमार को चरपोखरी, मधुबन राय को ख्वासपुर ओपी और उदय शंकर प्रसाद को गड़हनी, धोबहां ओपी से सअनि अरुण कुमार सिंह को हसनबाजार ओपी, सहार से अनिल कुमार को जगदीशपुर लाइन से रागिनी सिन्हा को तीयर थाने व सहार से अजय कुमार को चौरी थाना में विधि-व्यवस्था का अपर थानाध्यक्ष बनाकर भेजा गया है।

मुरलीधर सिंह को सिन्हा ओपी, तारकेश्वर नाथ सिंह को गड़हनी, अरविंद कुमार को संदेश, महेश प्रसाद को अगिआंव बाजार, कोर्ट से शशिभूषण धर दूबे को पवना, पीरो एसडीपीओ अॉफिस से अखिलेश्वर दिनेश को तीयर, और चौरी थाना से अरविंद कुमार दो को सिकरहट्टा थाने और नगर से शैलेंद्र प्रताप सिंह को अजिमाबाद थाने में अनुसंधान इकाई का अपर थानाध्यक्ष बनाया गया है।

छह थानों को मिले नये थाना लेखक, चार थानों में भेजे गये मालखाना प्रभारी

आरा में हथियारों की खेप के साथ तस्कर गिरोह के तीन शातिर सदस्य गिरफ्तार

वहीं एएसआई (SI and ASI) राम उदय राम को नगर थाना, सुमन कुमार को मुफस्सिल, सोहन कुमार सिंह को उदवंतनगर, विजय कुमार दूबे को कोईलवर, संजीव कुमार को जगदीशपुर और अभिनंदन यादव को सिन्हा ओपी का नया थाना लेखक बनाया गया है। इधर, लाइन से सअनि रवि किशोर यादव को गजराजगंज ओपी, सत्येंद्र कुमार सिंह को बहोरनपुर ओपी, जोसेफ सोय मुर्मु को तीयर थाना और नंदलाल रजक को आरा एससी-एसटी थाना का नया मालखाना इंचार्ज बनाया गया है।

रिटायरमेंट के करीब पहुंचे 19 पुलिस अफसर बुलाये गये लाइन

आरा। पुलिस महकमे के दौर में बुधवार को रिटायरमेंट के करीब पहुंचे 19 अफसरों (SI and ASI) को लाइन में बुला लिया गया है। इन अफसरों की रिटायरमेंट छह माह से कम हैं और सभी अपने गृह जिला में पोस्टेड हैं। विधान सभा चुनाव को देखते हुये इन अफसरों को थानों से हटा दिया गया है।

एसपी हर किशोर राय द्वारा (SI and ASI) जारी सूची के अनुसार लाइन बुलाये गये अफसरों में नगर थाना के दारोगा शंकर सिंह, महिला थाना के सुल्तान अख्तर, मुफस्सिल थाना के अजय कुमार सिंह-1, बड़हरा थाना के शिवशंकर सिंह, बिन्देश्वर सिंह, गजराजगंज ओपी के राजनारायण सिंह, हरेकृष्ण सिंह, सिन्हा ओपी के क्यामुद्दीन अंसारी, गड़हनी थाना के कमलापति सिंह, हसनबाजार ओपी से राजेंद्र प्रसाद-1, अगिआंव बाजार से गर्गानंद त्रिपाठी, सिकरहट्टा से हरेंद्र कुमार चौबे, जगदीशपुर थाना से सत्यनारायण सिंह, शाहपुर से कृष्ण कुमार सिंह, बिहटा (इमादपुर) चेक पोस्ट से उमेश चौधरी, नवादा थाना से एएसआई नागेंद्र प्रताप सिंह, चांदी थाना के निर्मल कुमार, तरारी थाना से दिलीप कुमार प्रसाद और सहार थाना के एएसआई अक्षय कुमार पांडेय शामिल हैं।

देखें: – खबरे आपकी – फेसबुक पेज

मामला भोजपुर के शाहपुर एसएफसी गोदाम पर तैनात महिला एजीएम की सरकारी राशन पर मनमानी का

आरा में सीनियर सिटीजन के टिकट पर यात्रा करते पकड़े गये दर्जन भर यात्री

संभावना स्कूल के 35 एनसीसी कैडेट्स को कमांडिंग आफिसर कर्नल तरसेम सिंह ने प्रदान किया ‘ए’ सर्टिफिकेट

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular