Tuesday, February 27, 2024
No menu items!
HomeNewsबिहारसीवान : कुख्यात के पिता और भाई समेत तीन हथियार के साथ...

सीवान : कुख्यात के पिता और भाई समेत तीन हथियार के साथ आरा में गिरफ्तार

Siwan Wanted-सीवान जिले की पुलिस को कुख्यात ॠषभ राज की हत्या की चार मामलो में तलाश

खबरे आपकी Siwan Wanted आरा शहर के टाउन थाना क्षेत्र के आनंदनगर मोहल्ले से पुलिस ने सीवान के कुख्यात ॠषभ राज के पिता और भाई समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से चार लोडेड पिस्टल और 29 गोलियां भी बरामद की गयी हैं। गिरफ्तार लोगों में सीवान के सिहैता बाजार निवासी ॠषभ राज के पिता विजय गुप्ता, भाई आदित्य गुप्ता और कटिहार के साजितपुर निवासी इस्माइल शामिल हैं। तीनों को आनंद नगर स्थित किराये के एक मकान से मंगलवार को गिरफ्तार किया गया।

कुख्यात ॠषभ के आने की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची थी पुलिस

एसपी हर किशोर राय द्वारा तीनों की गिरफ्तारी की पुष्टि की गयी है। पुलिस के अनुसार ॠषभ राज सीवान जिले का कुख्यात बदमाश है। वह सीवान हत्या के चार मामलों में वांटेड है। विजय गुप्ता को भी पुलिस हत्या के मामले में वांछित होने की सूचना मिली है। पुलिस की मानें तो विजय गुप्ता अपने एक बेटे आदित्य गुप्ता के साथ कुछ समय से आरा के आनंद नगर में किराये के एक मकान में रहते थे। इस बीच सूचना मिली कि ॠषभ राज अपने पिता से मिलने आरा आया है। उसके आधार पर नवादा और नगर थाना की पुलिस आनंदनगर पहुंची।

शहर के आनंदनगर मोहल्ले के एक घर में छापेमारी कर पुलिस ने तीनों को दबोचा

चार लोडेड पिस्टल और 29 गोलियां भी बरामद, पूछताछ कर रही पुलिस

इस दौरान चिन्हित मकान में छापेमारी की गयी। तब ॠषभ तो हाथ नहीं लग सका। लेकिन उसके पिता और भाई समेत तीन लोगों को पुलिस ने पकड़ लिया। तलाशी के दौरान चार लोडेड पिस्टल और 29 गोलियां भी बरामद की गयी। उसके बाद तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया। हथियार बरामदगी के मामले में तीनों के खिलाफ टाउन थाना में आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है। पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है। ॠषभ राज के साथ हथियार के बारे में भी जानकारी ली जा रही है। वहीं सीवान जिले की पुलिस से संपर्क पर विजय गुप्ता के आपराधिक रेकॉर्ड को भी खंगाला जा रहा है। कटिहार निवासी इस्माइल के रेकॉर्ड और ॠषभ राज के कनेक्शन की पुलिस जांच कर रही है।

हथियारबंद बदमाशों ने ब्रॉडसन कंपनी के दो स्टाफ को मारी गोली

बडी खबरः ओल के नीचे छीपाकर लाया जा रहा ढाई करोड़ का गांजा बरामद

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -

Most Popular