Friday, June 21, 2024
No menu items!
Homeराजनीततेजस्वी बोले मेरा कमर दर्द बेरोजगारी, गरीबी और महंगाई के दर्द से...

तेजस्वी बोले मेरा कमर दर्द बेरोजगारी, गरीबी और महंगाई के दर्द से कम है

भोजपुर के बिहिया इंटर कॉलेज खेल मैदान में इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार सुदामा प्रसाद के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को तेजस्वी व मुकेश ने संबोधित किया

Tejashwi Yadav at Bihiya: भोजपुर के बिहिया इंटर कॉलेज खेल मैदान में इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार सुदामा प्रसाद के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि केन्द्र में इंडी गठबंधन की सरकार बनी तो गरीब बहनों को प्रत्येक साल एक लाख रुपये मिलेगा।

  • हाइलाइट :- Tejashwi Yadav at Bihiya
    • पूरे देश में इंडिया गठबंधन की लहर है- तेजस्वी
    • टन-टनाटन-टनटन तारा, बीजेपी हो गयी नौ-दो ग्यारह : सहनी

आरा/बिहिया: बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री बार-बार बिहार आ रहे हैं। यह अच्छी बात है, पर बताएं कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा क्यों नहीं मिला? गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई से बिहार को मुक्ति क्यों नहीं दिलायी? हम मुद्दे की बात करते हैं और वे लोग झूठ बोलते हैं। तेजस्वी ने कहा कि मोदीजी ने बिहार को ठगा है। उन्होंने यहां सूई तक का कारखाना नहीं लगाया है।

शनिवार को भोजपुर के बिहिया इंटर कॉलेज खेल मैदान में इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार सुदामा प्रसाद के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि केन्द्र में इंडी गठबंधन की सरकार बनी तो गरीब बहनों को प्रत्येक साल एक लाख रुपये मिलेगा। यह राशि बहनों के खाते में टकाटक जाएगी। पहले जब भाजपा की सरकार नहीं थी तो महंगाई डायन थी। अब जब इनकी सरकार है तो मंहगाई महबूबा हो गयी है।

पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि पूरे देश में इंडिया गठबंधन की लहर है। हम तीन सौ से ज्यादा सीटें जीत रहे हैं। तेजस्वी ने पीएम पर तंज कसते हुए कहा कि 15-15 लाख रुपये किसी को मिले हैं? अगर हमारी सरकार बनी तो एक करोड़ बेरोजगारों को सरकारी नौकरी देंगे। अग्निवीर योजना को खत्म कर नियमित नियुक्ति करेंगे। हम जीतेंगे तो पांच किलो के बदले दस किलो अनाज देंगे। दो सौ यूनिट बिजली फ्री कर देंगे। गैस सिलेंडर पांच सौ रुपये में देंगे।

पीएम को बेड रेस्ट कराने के बाद ही हम रेस्ट करेंगे

तेजस्वी ने अपनी कमर में दर्द का जिक्र करते हुए कहा कि डॉक्टर ने मुझे बेड रेस्ट की सलाह दी है पर पीएम नरेंद्र मोदी को बेड रेस्ट कराने के बाद ही हम बेड रेस्ट करेंगे। मेरा दर्द बेरोजगारी, गरीबी और महंगाई के दर्द से कम है।

टन-टनाटन-टनटन तारा, बीजेपी हो गयी नौ-दो ग्यारह : सहनी

वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने फिल्मी गाने की पंक्ति दोहराते हुए कहा कि टन टनाटन टनाटन तारा, बीजेपी हो गयी नौ-दो ग्यारह। पीएम मोदी के झांसे में बिहार के लोग नहीं आना चाह रहे हैं। आज देश की जनता महंगाई और बेरोजगारी से लड़ रही है, लेकिन सरकार इसके लिए कदम नहीं उठा रही है। किसान, युवा और गरीबों के लिए यह चुनाव नहीं चुनौती है। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी राज में पढ़े-लिखे नौजवानों को रोजगार नहीं मिलता। सरकारी संपत्तियों को बेचा जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है। चंदा नहीं देने पर ईडी जांच होती है।

इन्होंने भी किया संबोधित

आरा लोकसभा प्रत्याशी सुदामा प्रसाद, शाहपुर विधायक राहुल तिवारी, जगदीशपुर विधायक रामविशुन सिंह लोहिया, संदेश विधायक किरण देवी, पूर्व विधान पार्षद लाल दास राय, पूर्व विधायक भाई दिनेश, अनवर आलम, सरोज यादव, अरुण यादव, जिला परिषद अध्यक्ष आशा देवी, नगर अध्यक्ष सचिन कुमार गुप्ता, अगिआंव प्रमुख मुकेश कुमार, भाकपा माले के राज्य सचिव कुणाल, रामबाबू पासवान, अनिल सम्राट, कांग्रेस नेता झुन्ना पाण्डेय, वीआईपी जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश बिंद, युवा राजद जिलाध्यक्ष शैलेंद्र राम, बबलू राय, मुराद हुसैन सहित अन्य थे। अध्यक्षता भाकपा माले के जिला सचिव जवाहर लाल प्रसाद ने की और संचालन राजद जिलाध्यक्ष वीरबल यादव ने किया।

- Advertisment -
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular