Saturday, December 3, 2022
No menu items!
HomeबिहारBuxarबक्सर में भोजपुर निवासी लकड़ी कारीगर की पीट-पीटकर हत्या

बक्सर में भोजपुर निवासी लकड़ी कारीगर की पीट-पीटकर हत्या

Lalan Sharma of Jagdishpur:परिजन ने पीट-पीटकर हत्याकर शव दरवाजे पर लाकर फेंकने का लगाया आरोप
घटना का कारण स्पष्ट नहीं, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम
सोनवर्षा ओपी क्षेत्र के महादेव चक गांव में शुक्रवार की मध्यरात्रि घटी घटना

खबरे आपकी आरा। बक्सर जिले के सोनवर्षा ओपी क्षेत्र के महादेव चक गांव में शुक्रवार की मध्यरात्रि भोजपुर निवासी एक लकड़ी कारीगर की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना को लेकर गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी मच गई। जानकारी के अनुसार मृतक जगदीशपुर थाना क्षेत्र के अखौरी मोहल्ला वार्ड नंबर-8 निवासी रामजी शर्मा के 45 वर्षीय पुत्र ललन शर्मा है। वह पेशे से बढई मिस्त्री थे।

Lalan Sharma of Jagdishpur:जगदीशपुर के बढई मिस्त्री ललन शर्मा की हत्या

इधर, मृतक के छोटे भाई रंजन कुमार शर्मा ने बताया बक्सर जिले के नावानगर थाना क्षेत्र के महादेव चक गांव के बाजार स्थित कारपेंटर की दुकान में उनके भाई करीब आठ वर्षो से काम करते थे। लेकिन जब भी वह अपना महीना का पैसा मांगते थे, तो उसके दुकान के मालिक द्वारा उनके साथ मारपीट किया जाता था। जिसको लेकर उन्होंने छह माह पूर्व उसके दुकान से काम छोड़ दिया था।

विगत छह माह से जगदीशपुर में ही काम कर रहे थे। इसी बीच महादेव चक निवासी दुकानदार जगदीशपुर आया और उन्हें बहला-फुसलाकर वापस ले गया। इसी बीच उसने शुक्रवार की रात उनकी हत्या कर दी। शुक्रवार की मध्यरात्रि करीब तीन बजे शव उनके दरवाजे पर लाकर फेक दिया और वहां से भाग निकला। उसके बाद जब परिजनों ने दरवाजा खोलकर देखा तो वह मृत अवस्था में दरवाजे के बाहर पड़े थे। परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी।

सूचना मिलते ही जगदीशपुर थानाध्यक्ष संजीव कुमार मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। वही दूसरी ओर मृतक के छोटे भाई रंजन कुमार शर्मा ने इंद्रदेव शर्मा पर उनकी दुकान पर काम छोड़ने एवं पैसा मांगने के विवाद को लेकर पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है।

उधर, पुलिस द्वारा बनाए गए मृत्यु समीक्षा रिपोर्ट के अनुसार मृतक की मौत सर में चोट लगने के कारण होना प्रतीत होता है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पूरी तरह स्पष्ट हो पाएगा। वही पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार अवैध संबध में हत्या समेत अन्य बिन्दुओ पर छानबीन की जा रही है।

बताया जाता है कि मृतक अपने तीन भाई व तीन बहन में सबसे बड़े थे। मृतक के परिवार में मां असरफा देवी, पत्नी मंजू देवी, चार पुत्र राहुल, धन बाबू, अंकित,ओम व दो पुत्री प्रियंका एवं प्रीति है। घटना के बाद मृतक के घर में हाहाकार मच गया है।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder

Most Popular