Tuesday, February 7, 2023
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरसुपारी देकर शाहपुर से बाहर के अपराधियों को हायर किये जाने की...

सुपारी देकर शाहपुर से बाहर के अपराधियों को हायर किये जाने की आशंका

Vashishtha Mantu murder case:खबरे आपकी

  • हाईलाइट
    • शूटर ने महज पांच सेकंड में पूर्व चेयरमैन को दाग दी थी पांच गोलियां
    • सीसीटीवी फुटेज से पुलिस को मिला क्लू, धरपकड़ को छापेमारी तेज
    • शाहपुर से ठीक पहले पंप पर दोपहर के करीब 1.36 बजे शूटरों ने लिया था पेट्रोल
    • बिहिया चौरस्ता की ओर से गये, हत्या किया और फिर उसी रास्ते भाग निकले

खबरे आपकी आरा/शाहपुर। भोजपुर की शाहपुर नगर पंचायत के पूर्व मुख्य पार्षद वशिष्ठ प्रसाद उर्फ मंटू सोनार को महज पांच सेकंड में पांच गोलियां दागी गयी थी। लाल टोपी और पीले रंग की टीशर्ट पहने शूटर द्वारा पूर्व चेयरमैन को गोलियां मारी थी।‌ उसका साथी पल्सर 220 बाइक के साथ बाहर खड़ा था। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों शूटर बिहिया चौरस्ता होते भाग निकले थे। दोपहर करीब डेढ़ बजे दोनों उसी रास्ते शाहपुर पहुंचे थे।

हत्या की तफ्तीश में जुटी पुलिस को सीसीटीवी फुटेज के जरिए यह क्लू हाथ लग है। उस आधार पर पुलिस टीम शूटरों की पहचान और धरपकड़ में जुट गयी है। उसे लेकर शाहपुर से आरा सहित जिले के बाहर तक छापेमारी चल रही है। हालांकि हत्या के करीब 48 घंटे बाद भी पुलिस को शूटरों का ठोस सुराग नहीं मिल सका है।

Vashishtha Mantu murder case:दो बजकर 9 मिनट पर पूर्व चेयरमैन की हत्या

मंटू सोनार हत्याकांड

इधर, सूत्रों के अनुसार रविवार की दोपहर करीब 1.36 मिनट पर दोनों शूटरों को सीसीटीवी फुटेज में दोनों शूटरों को शाहपुर नगर से ठीक पहले स्थित पंप पर पेट्रोल लेते देखा गया था। पेट्रोल लेने के बाद दोनों पूर्व चेयरमैन के आवास के सामने होटल पहुंचे। वहां एक शूटर होटल में पहुंचता है, जबकि दूसरा बाइक लेकर बाहर रह जाता है। करीब दो बजकर 9 मिनट पर पूर्व चेयरमैन की हत्या कर दी जाती है।

सूत्रों के अनुसार शूटर द्वारा महज पांच सेकंड में पांच गोलियां पूर्व चेयरमैन पर दाग दिया जाता है। इधर, दोनों शूटरों के बिहिया चौरस्ता की ओर से आते-जाते देखे जाने के बाद सुपारी देकर शाहपुर से बाहर के अपराधियों को हायर किये जाने की आशंका जतायी जा रही है।

- Advertisment -
khabreapki
खबरे आपकी
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular