Friday, February 26, 2021
No menu items!
Home अन्य चर्चित खबर भोजपुर में पेट्रोल पंप लूटकांड व ट्रक चालक को गोली मारने का...

भोजपुर में पेट्रोल पंप लूटकांड व ट्रक चालक को गोली मारने का वांटेड गिरफ्तार

कोईलवर के पास मनभावन होटल से पुलिस ने वांटेड को हथियार के साथ पकड़ा

आरा। अपराधियों की धरपकड़ में जुटी भोजपुर पुलिस को एक बार फिर सफलता हाथ लगी है। सोमवार को पुलिस ने पेट्रोल पंप लूटकांड व ट्रक चालक को गोली मार पैसे लूटने सहित तीन मामलों में एक कुख्यात वांटेड को गिरफ्तार (Wanted-Arrested) किया है।

वह कोईलवर थाना क्षेत्र के मटियारा गांव निवासी छोटू सिंह उर्फ मनीष सिंह है। उसके पास से एक देसी कट्टा और 315 बोर की दो गोली बरामद की गयी। उसे कोईलवर स्थित मनभावन होटल के पास से गिरफ्तार (पुलिस ने पेट्रोल पंप लूटकांड व ट्रक चालक को गोली मार पैसे लूटने सहित तीन मामलों में एक कुख्यात वांटेड को गिरफ्तार (Wanted-Arrested) किया गया।

पकड़े गये बदमाश के पास से एक देसी कट्टा व दो गोलियां बरामद

आरा में हथियार की बरामदगी को लेकर छापेमारी, झपट्टा मार गिरोह की भी तलाश

भोजपुर एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि सोमवार को सूचना मिली कि छोटू उर्फ मनीष मनभावन होटल के पास हथियार के साथ पहुंचा है। उस आधार पर कोईलवर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा के नेतृत्व में पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गयी और घेराबंदी कर उसे दबोच लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से एक देसी कट्टा व दो गोलियां बरामद की गयी।

एसपी के अनुसार छोटू उर्फ मनीष सिंह पिछले साल 19 दिसंबर को कोईलवर थाना क्षेत्र के गीधा स्थित पेट्रोल पंप लूट कांड मामले में आरोपी था। इसके अलावे इस वर्ष मार्च को कोईलवर इलाके में ट्रक चालक को गोली मारने और 4 मई को कायमनगर पुल के पास एक ट्रक चालक से लूटपाट करने में भी वांछित था।

देखें: – खबरे आपकी – फेसबुक पेज

मुख्यमंत्री पद के लिए सबसे योग्य है तेजस्वी यादव – हीरा ओझा

भोजपुर जिले में सूमो वाहन से 23 सौ बोतल शराब बरामद, तस्कर गिरफ्तार

लिंग एवं उम्र में फेरबदल कर बनाये गये टिकट पर यात्रा करते पाए गये 46 यात्री

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular