Tuesday, May 28, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरसोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करना पड़ गया महंगा, तीन युवक गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करना पड़ गया महंगा, तीन युवक गिरफ्तार

Youth of Krishnagarh Jhonkipur arrested:आरा: भोजपुर के तीन युवकों को सम्प्रदाय विशेष के नाम पर गलत वीडियो बना सोशल मीडिया पर अपलोड करना महंगा पड़ गया। कृष्णगढ़ ओपी पुलिस ने साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करने के आरोप में तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। इंस्टाग्राम पर वीडियो वायरल होने के बाद एसपी के आदेश पर यह कार्रवाई की गयी। गिरफ्तार आरोपितों में दो सगे भाई भी शामिल हैं। इनके पास से वीडियो बनाने में इस्तेमाल एयरगन और मोबाइल भी बरामद किया गया है।

गिरफ्तार आरोपितों में कृष्णगढ़ थाना क्षेत्र के झोंकीपुर गांव निवासी बालेश्वर महतो के पुत्र अरविंद कुमार उर्फ सूरज, पवन कुमार सिंह और मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नागोपुर गांव निवासी शिवजी साह‌ के पुत्र कृष्णा साह शामिल हैं।

Election Commission of India
Election Commission of India

एसपी प्रमोद कुमार यादव की ओर से गुरुवार को प्रेस बयान जारी कर यह जानकारी दी गयी। उन्होंने बताया कि बुधवार की रात आठ बजे सूचना मिली कि झोंकीपुर गांव में कुछ लोगों की ओर से सम्प्रदाय विशेष से कुछ संबंधित गलत वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है। उस वीडियो से इलाके में साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की आशंका है।

इस सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते मामले के सत्यापन और उसमें शामिल आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए एएसपी चंद्रप्रकाश के नेतृत्व में टीम गठित की गयी‌‌। इसके बाद टीम ने तत्काल छापेमारी कर तीनों आरोपितों (Youth of Krishnagarh Jhonkipur arrested) को गिरफ्तार कर लिया है।

Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
previous arrow
next arrow

इनके पास से वीडियो में इस्तेमाल एक एयरगन और दो मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है। इस मामले में आर्म्स एक्ट व साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने सहित विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गयी है। टीम में कृष्णगढ़ ओपी इंचार्ज विवेक कुमार सहित अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे।‌

- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh

Most Popular

Don`t copy text!