Tuesday, November 29, 2022
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरईंट-भट्ठा मैनजर की हत्या में दूसरा आरोपित गिरफ्तार, हथियार और गोली बरामद

ईंट-भट्ठा मैनजर की हत्या में दूसरा आरोपित गिरफ्तार, हथियार और गोली बरामद

Arrah manager murder case-एक देसी कट्टा, दो गोलियां और हत्या में इस्तेमाल एक मोबाइल जब्त

तीस मई को हुई थी हत्या, दो रोज पहले एक आरोपित की हो चुकी है गिरफ्तारी

खबरे आपकी आरा टाउन थाना क्षेत्र के धनुपरा में ईंट-भट्ठा मैनेजर की हत्या में पुलिस की धरपकड़ तेज हो गयी है। इस मामले में मंगलवार को पुलिस द्वारा दूसरी गिरफ्तारी की गयी है। वह इब्राहिमनगर निवासी हीरालाल यादव का पुत्र कमलेश यादव है। उसके पास से एक देसी कट्टा, दो गोलियां और हत्या में इस्तेमाल एक मोबाइल भी बरामद किया गया है। एसपी राकेश कुमार दूबे की ओर से यह जानकारी दी गयी।

Arrah manager murder case- इब्राहिम नगर से कमलेश यादव की हुई गिरफ्तारी

उन्होंने बताया कि दो रोज पहले धनलाल यादव को गिरफ्तार किया गया था। उससे पूछताछ में कमलेश यादव का नाम आया था। उस आधार पर मंगलवार की शाम इब्राहिमनगर में छापेमारी कर कमलेश यादव को गिरफ्तार किया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

बता दें कि रविवार की सुबह करीब साढ़े तीन बजे धनुपरा स्थित ईंट-भट्ठा के मैनेजर मंतोष कुमार सिंह की गोली मार हत्या कर दी गयी थी। प्रतिशोध में दूसरे पक्ष के बावनवीर यादव को गोली मार दी गयी थी। उसे ईंट से कूंच दिये जाने का आरोप भी लगाया जा रहा है। इसे लेकर दोनों पक्षों की ओर से नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

पढ़े : ब्यूटी पार्लर व श्रृंगार स्टोर के आड़ में होता था शराब बिक्री का धंधा,ब्यूटिशियन गिरफ्तार

मैनेजर के पिता द्वारा पूर्व पार्षद के पुत्र सहित चार को नामजद किया गया है। वहीं जख्मी के पिता द्वारा छह लोगों पर आरोप लगाया गया है। सोमवार की शाम पुलिस ने मैनेजर की हत्या के मामले में इब्राहिमनगर निवासी धनलाल यादव को गिरफ्तार किया था। हालांकि अभी तक हत्या के नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी और हथियार की बरामदगी नहीं हो सकी है।

पढ़े : 21 अक्टूबर 2018 में कुख्यात अपराधी हीरो ने की थी फायरिंग, मैनेजर हत्याकांड

पढ़े : हत्या का केस सुलह नहीं करने पर प्रतिशोध में वारदात,छह लोगों को किया आरोपित

- Advertisment -

Most Popular