Friday, March 5, 2021
No menu items!
Home बिहार आरा भोजपुर ट्रक ने बाइक सवार दो दोस्तों को मारी ठोकर, एक की मौत

ट्रक ने बाइक सवार दो दोस्तों को मारी ठोकर, एक की मौत

Bachri Pul Piro – पीरो थाना क्षेत्र के बचरी पुल के पास की बुधवार की घटना

आरा सदर अस्पताल लाये जाने के दौरान तोड़ा दम

आरा-सासाराम स्टेट हाईवे पर पीरो थाना क्षेत्र के बचरी पुल (Bachri Pul Piro) के समीप बुधवार की दोपहर ट्रक ने एक बाइक में ठोकर मार दी। इसमें बाइक सवार एक युवक की मौत हो गयी। जबकि उसका दोस्त जख्मी हो गया। जख्मी युवक का इलाज पीरो सीएचसी में कराया गया। मृत युवक हसन बाजार ओपी क्षेत्र के नोनार गांव निवासी रामजी सिंह का 30 वर्षीय पुत्र रंजीत कुमार सिंह है।

मृत युवक के भाई संजीत कुमार ने बताया कि बुधवार की दोपहर उसका बड़ा भाई रंजीत दवा लाने अपने दोस्त के साथ बाइक से पीरो बाजार जा रहा था। इसी बीच बचरी पुल (Bachri Pul Piro) के पास एक ट्रक ने बाइक में ठोकर मार दी। इसमें दोनों दोस्त जख्मी हो गये। उसके बाद दोनों को पीरो सीएचसी ले जाया गया। वहां प्राइमरी उपचार के बाद रंजीत कुमार सिंह को गंभीर हालत में सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। आरा सदर अस्पताल पहुंचने पर डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मौत की सूचना मिलने पर टाउन थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। वहीं रंजीत कुमार सिंह की मौत के बाद उसके घर में कोहराम और रोना-धोना मच गया। पत्नी पूजा देवी और मां उषा देवी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था। बताया जाता है कि रंजीत दो भाई और एक बहन में सबसे बड़ा था। उसके घर में मां उषा देवी, पत्नी पूजा देवी, पुत्र पुनीत और डुगु है।

Khabreapki.com देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

एक फूल दो माली वाली प्रेम कहानी में मारा गया बालू कारोबारी

Bhojpur-पुलिस कंट्रोल रूम के तीन नंबरों पर करें कॉल, तुरंत मिलेगी मदद

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular