Thursday, February 25, 2021
No menu items!
Home बिहार आरा भोजपुर Bhojpur : सनेयां में गूंजा "रोड नही तो वोट नहीं" का नारा

Bhojpur : सनेयां में गूंजा “रोड नही तो वोट नहीं” का नारा

विधायक और सांसद दोनों ने ग्रामीणों के साथ अन्याय किया है-अक्षयलाल

Bhojpur/पीरो-जगदीशपुर स्टेट हाइवे से सनेयां गांव तक जाने वाले रास्ते का आज तक पक्कीकरण नही कराये जाने से नाराज ग्रामीणों ने गांव के बाहर एक साथ खडा होकर no vote आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन किया । प्रदर्शन के दौरान ग्रामीणों ने क्षेत्र के जन प्रतिनिधियों पर अकर्मण्यता का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर उनके गांव तक पक्की सड़क का निर्माण जल्द नही कराया जाता तो पूरे गांव के लोग आसन्न विधान सभा चुनाव में वोट का बहिष्कार (no vote) करेंगे ।

मुहर्रम को ले डीएम और एसपी की देखरेख में हुई शांति समिति की बैठक

नवादा थाना क्षेत्र की बाजार समिति स्थित एक नवनिर्मित मकान से देसी रिवाल्वर गोली व तीन बाइक बरामद

राजद के प्रखंड अध्यक्ष अक्षयलाल चौधरी के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में प्रदर्शन कर रहे सनेयां गांव (bhojpur) के ग्रामीणों ने गांव तक जाने वाली कच्ची सड़क पर जगह जगह बने गड्ढे और कीचड़ दिखाते हुए कहा कि क्षेत्र (bhojpur) के विधायक और सांसद दोनों ने ही गांव के ग्रामीणों के साथ अन्याय किया है।

हर बार चुनाव में प्रत्याशी बनकर आने वाले ये राजनेता सड़क का पक्कीकरण कराने का वादा करके वोट ले लेते हैं लेकिन चुनाव जीत जाने के बाद सनेया और यहां के ग्रामीणों को बरसात में होने वाली समस्या को पूरी तरह भूल जाते हैं। जन प्रतिनिधियों की इस बेरुखी के कारण गांव के लोगों को हर साल बरसात के मौसम में फजीहत झेलनी पड़ती है।

प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों ने कहा कि वे लोग इस बार झांसे में नही आने वाले हैं। अगर चुनाव के पहले गोकुल टोला तक पक्की सड़क नही बनती तो आगामी चुनाव में पूरा गांव वोट का बहिष्कार(no vote) करेगा। इसके पहले गोकुल टोला के लोगों ने भी गांव तक जाने वाले रास्ते के पककीकरण को लेकर वोट बहिष्कार का फैसला किया है

देखें: – खबरे आपकी – फेसबुक पेज

सोशल मीडिया पर हमार और तोहार के बीच छिड़ा पोस्टरवार

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular