Tuesday, April 13, 2021
No menu items!
Home News Crime मूर्ति विसर्जन के दौरान युवक के मुंह में मारी गोली, पटना रेफर

मूर्ति विसर्जन के दौरान युवक के मुंह में मारी गोली, पटना रेफर

Farna shot man – बड़हरा थाना क्षेत्र के फरना गांव में आज शुक्रवार की दोपहर घटी घटना

घटना का कारण स्पष्ट नहीं तफ्तीश में जुटी पुलिस

मो. वसीम खबरे आपकी farna shot man आरा। भोजपुर से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है। जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के फरना Farna गांव शुक्रवार की दोपहर मूर्ति विसर्जन के दौरान हथियारबंद लोगो ने एक युवक को गोली मार दी गयी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जख्मी युवक को गोली मुंह में लगी है, जो फंसी हुई है। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार जख्मी युवक फरना गांव निवासी श्रीकांत बिंद का 19 वर्षीय पुत्र जयवीर कुमार है। इधर, जख्मी युवक के चचेरे भाई जय तूफानी कुमार ने बताया कि 23 फरवरी मंगलवार की सुबह जलभरी कार्यक्रम के बाद केवटिया बाबा के पूजा को लेकर राम, लक्ष्मण,सीता एवं केवटिया बाबा की मूर्ति रखी गई थी। आज दोपहर उसी प्रतिमा को विसर्जन करने के लिए दोनों भाई जा रहे थे। इसी बीच एक युवक वहां आ धमका और जयवीर कुमार को गोली मार दी।इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

farna shot man गोली से जख्मी युवक को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है। जबकि दूसरी ओर जख्मी जयवीर कुमार के चचेरे भाई जय तूफानी कुमार ने अंकित कुमार नामक युवक पर गोली मारने का आरोप लगाया है। हालांकि घटना का कारण पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाया है। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है।

पढ़े :- पुलिस ने सील की मकान,हरियाणा से मंगायी गयी थी शराब की खेप, सप्लाई से पहले जब्त

पढ़े :- जीपीएस ट्रैकिंग के जरिये एसपी के पेट्रोलिंग में फंस गयी तीन थानों की पुलिस

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular