Sunday, June 23, 2024
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरपूर्व MLC हुलास पांडेय के बेटे की मौत से लोग सन्न: दो...

पूर्व MLC हुलास पांडेय के बेटे की मौत से लोग सन्न: दो भाइयों में बड़ा था अक्षत

Hulas Pandey son Akshat: पूर्व MLC और लोजपा (रामविलास) के नेता हुलास पांडेय के बेटे अक्षत (13) की संदिग्ध मौत हो गई है। शुक्रवार को पटना स्थित आवास में अक्षत की संदिग्ध स्थिति में शव मिला है। हुलास पांडेय के समर्थकों ने बताया कि स्नान करने के दौरान अक्षत बाथ रूम में गिर गया, जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आई।

घटना के बाद परिजन आनन-फानन में उसे पारस अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान अक्षत की मौत हो गई। डॉक्टरों ने मौत की वजह ब्रेन हेमरेज बताया है। हालांकि, हुलास पांडेय के बेटे की मौत को लेकर कुछ और भी चर्चा है। पुलिस के सामने ही पूर्व MLC के समर्थक बिना पोस्टमार्टम कराए ही शव को लेकर चले गए।

लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान हुलास पांडेय के बेटे के मौत पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि हुलास पांडे पार्टी के साथ-साथ परिवार के सदस्य जैसे हैं। उनके बेटी की मौत की खबर सुन कर मन व्याकुल हो गया है। इस दुख की घड़ी में मैं और मेरी पार्टी उनके परिवार के साथ खड़े हैं। लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के साथ पहुंचे भाजपा के शाहपुर नगर अध्यक्ष अंकित पांडेय एवं शाहपुर नगर लोजपा प्रभारी व नगर पंचायत वार्ड 1 पार्षद मनोज पासवान ने मिलकर ढांढस दिया और कहा की इस दुख की घड़ी में उनके परिवार के साथ खड़े हैं।

Hulas Pandey son Akshat: बाथरूम में स्नान करने के दौरान गिरा, सिर में आई चोट

हुलास पांडे ने शास्त्री नगर थाने में लिखत आवेदन दिया है। उन्होंने कहा कि बड़ा बेटा बाथरूम में स्नान करने के दौरान गिर गया। इससे उनके सिर फट गया। ज्यादा खून का रिसाव हो गया। घटना के बाद पारस हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। आवेदन में यह भी लिखा है कि उसकी लाश का पोस्टमार्टम नहीं कराना है।

हुलास पांडेय के तीन बच्चे हैं,तीनों में अक्षत सबसे बड़ा था

हुलास पांडेय के तीन बच्चे हैं। इसमें दो बेटा और एक बेटी शामिल हैं। तीनों में अक्षत सबसे बड़ा था। अपनी बहन के साथ बेंगलुरु में रहकर पढ़ाई कर रहा था। वो कुछ ही दोनों पहले पटना आया था। पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच चल रही है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

गौरतलब है कि हुलास पांडेय बक्सर से एमएलसी रह चुके हैं और फिलहाल लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के नेता हैं। उनकी पहचान बाहुबली नेता के तौर होती है। हुलास पांडेय के भाई सुनील पांडेय भी विधायक रह चुके है।

- Advertisment -
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular