Sunday, June 26, 2022
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरकोरोना संदिग्ध भोजपुर के तीन लोगों को पुलिस ने पकड़ा

कोरोना संदिग्ध भोजपुर के तीन लोगों को पुलिस ने पकड़ा

शाहपुर के रानीसागर से दो एवं बिहिया के बगही से एक व्यक्ति पकड़ें गए

पकड़े गए तीनो व्यक्तियों के परिवार के 32 सदस्यों की हुई जांच

स्वास्थ्य विभाग व विश्व स्वास्थ्य संगठन के मेडिकल टीम द्वारा लिया गया सभी का सैंपल

बिहार।आरा/शाहपुर। भोजपुर के शाहपुर पुलिस द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के रानीसागर गांव से दो एवं बिहिया थाना क्षेत्र के बगही गांव से एक व्यक्ति को आसनसोल कार्यक्रम में शामिल होने वाले के संपर्क में आने की सूचना के बाद संदिग्धों के तौर पर पकड़ा गया। साथ ही तीनो व्यक्तियों के परिवार के बच्चे, महिला एवं बुजुर्ग सहित कुल 32 लोगो को भी प्रशासन द्वारा जगदीशपुर एसडीएम अरुण कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने बाहर निकाला। सभी लोगो के कोरोना वायरस के संक्रमण की जांच के लिए लाया गया।

जिला मुख्यालय से स्वास्थ्य व विश्व स्वास्थ्य संगठन के मेडिकल टीम द्वारा सभी का सैंपल लिया। जिससे बीडीओ शाहपुर सुनील कुमार, बीडीओ बिहिया प्रफुल्ल चंद, सीओ शाहपुर रवि शंकर सिन्हा, शाहपुर थानाध्यक्ष अविनाश कुमार शामिल रहे। हालांकि इस दौरान अधिकारियों व पुलिस भी काफी सतर्क रही।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बक्सर जिले के नया भोजपुर गांव से पकड़े गए व्यक्तियों से पूछताछ के दौरान ही उनके द्वारा मिली जानकारी के बाद उक्त लोगो को पुलिस द्वारा मेडिकल जांच हेतु शाहपुर के क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया। साथ ही उनके परिवार के सदस्यों को भी जांच के लिए लाया गया।

Three arrested from Bhojpur involved in Asansol Jamaat 1

- Advertisment -

Most Popular