Friday, February 26, 2021
No menu items!
Home राजनीत भोजपुर में सातो सीटो पर जीत दर्ज करेगी एनडीएः विवेक ठाकुर

भोजपुर में सातो सीटो पर जीत दर्ज करेगी एनडीएः विवेक ठाकुर

RajyaSabha MP Vivek Thakur -सीएम और पीएम के विकास कार्यो के प्रति लोगो में उत्साह

आरा में सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बोले राज्यसभा सांसद

आरा। राजसभा सांसद विवेक ठाकुर (RajyaSabha MP Vivek Thakur) ने कहा कि आरा की जनता का मन बना हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति जो लोगों की आस्था है। उसको बोलने या दोहराने की आवश्यकता नहीं है। वे सोमवार को शहर के एक होटल में आरा के एनडीए प्रत्याशी अमरेन्द्र प्रताप सिंह के पक्ष में प्रचार -प्रसार के बाद मीडिया से प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि विपक्षियो ने अलग-अलग तरीके से कृषि बिल समेत अन्य बिन्दु पर लोगो को बरगलाने का हर संभव प्रयास किया है। बावजूद इसके इस चुनाव में बिल को लेकर कोई चर्चा ही नहीं है। चर्चा तब होती है। जब जनता के बीच इसकी स्वीकारता हो या स्वीकारता नही हो। किसान ऐप के माध्यम से अच्छी कीमत पर अनाज बेच सकते हैं। इसके साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी ने जो 6000 रुपये किसान को देने का निर्णय किया। तो उन्होंने इस रकम को किसानों तक पहुंचाने का भी काम किया है। कोरोना काल में भी गरीबो के खाते में भी पैसा पहुंचाया है। इसको लेकर प्रधानमंत्री के प्रति किसानों की जो आस्था है। इससे यह लगता है कि एनडीए की ही सरकार बनेगी। इस बार पूरे मैज्योरिटी के साथ भी हमारी सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता है

RajyaSabha MP Vivek Thakur ने कहा कि पिछली बार आरा की जनता से चूक हुई थी और यहां से भाजपा जीत नहीं पाई थी। 5 वर्षों में इस बात की अनुभुति जनता ने की है। लेकिन इस बार जनता इस गलती नहीं दोहरायेगी और हमें पूरा विश्वास है कि बड़हरा एवं आरा के साथ यानी पूरे शाहाबाद में एनडीए बहुत अच्छी स्थिति से जीतेगी। यह पहले ही स्पष्ट हो चुका है कि एनडीए के नेता नीतीश कुमार ही होंगे। वीआईपी प पार्टी के गठबंधन सरकार से जुड़ने से फायदा हुआ है। इसके साथ ही राजनीतिक दलों में जुड़ने का फायदा दोनों को जब होता है। तभी लोग एक-दूसरे से जुड़ते हैं। अगर वीआईपी पार्टी के जुड़ने से एनडीए को कुछ फायदा है, तो वीआईपी पार्टी को भी इसका फायदा है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भाजपा के कई नेता मौजूद थे।

दलित युवक ने एससी-एसटी थाने में विधायक के खिलाफ दिया आवेदन

विधायक के रेस में चर्चा के केंद्र बने कौन है बिहिया का बोलता मुखिया.?

लालू प्रसाद यादव से थी बदलाव की आस, पर है अब तक निराश क्या बजह रही शाहपुर की आवाज़ को दबाने की.?

क्यों कहा जदयू के नही निर्दलीय उम्मीदवार शोभा देवी,आशा देवी,सुनील पांडेय,श्रीभगवान कुशवाहा का करूँगा प्रचार

क्या शाहपुर में दलीय प्रत्याशियों को भारी पड़ेंगे निर्दलीय, बुटेश्वर की गिफ्तारी और शोभा की उम्मीदवारी बना चर्चा विषय

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular