Monday, June 21, 2021
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरवीडियो वायरल: महिला से बदतमीजी करने वाले थानेदार के खिलाफ जांच शुरू

वीडियो वायरल: महिला से बदतमीजी करने वाले थानेदार के खिलाफ जांच शुरू

Gadhani viral video-वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने डीएसपी को दिया जांच का आदेश

Gadhani viral video-लॉकडाउन का पालन कराने के दौरान गड़हनी में थानेदार ने की बदतमीजी

खबरे आपकी बिहार/भोजपुर/गड़हनी: भोजपुर जिले के गड़हनी बाजार में महिला से बदतमीजी करने वाले थानेदार की मुश्किलें बढ़ गयी है। वीडियो वायरल होने के बाद एसपी के आदेश पर उनके खिलाफ जांच शुरू कर दी गयी है। एसडीपीओ को जांच का जिम्मा दिया गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई होगी। ऐसे में थानेदार के खिलाफ गाज गिरनी तय मानी जा रही है।

एसपी बोले: जांच रिपोर्ट के आधार पर की जायेगी आगे की कार्रवाई

एसपी राकेश कुमार दूबे ने बताया कि एसडीपीओ को जांच का आदेश दिया गया है। जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि इस तरह की गलती बर्दाश्त नहीं की जायेगी। उल्लेखनीय है कि गुरुवार को लॉकडाउन का पालन कराने के दौरान थानेदार द्वारा एक महिला के साथ बदतमीजी करने का वीडियो वायरल हो गया था। वीडियो में थानेदार द्वारा एक महिला को थप्पड़ मारने की धमकी देते और मोबाइल छीन कर फेंके जाते देखा जा रहा था। वीडियो एसपी तक भी पहुंच गया। उसे गंभीरता से लेते हुये एसपी ने तत्काल मामले की जांच का आदेश जारी कर दिया।

महिला को थप्पड़ मारने की दी गयी धमकी, मोबाइल भी छीन कर फेंका

वीडियो में थानेदार द्वारा एक महिला को थप्पड़ मारने की धमकी देते और मोबाइल छीन कर फेंके जाते देखा जा रहा है। इधर, महिला द्वारा थानेदार पर बेवजह बदतमीजी करने का आरोप लगाया गया है। कहा गया है कि घटना के समय वह अपने घर में थी। इसके बावजूद थानेदार द्वारा दुकान खोले जाने का आरोप लगा उसके साथ गलत व्यवहार किया गया। कहा कि सरकार द्वारा दुकान बंद करने का आदेश दिया गया है। लेकिन थानेदार द्वारा घर में रहने पर भी धमकी दी गयी। घर में आये एक रिश्तेदार को भी थप्पड़ जड़ने का आरोप लगाया गया है।

पढ़े :- वीडियो वायरल होने के बाद एसडीपीओ की रिपोर्ट पर एसपी ने की कार्रवाई 

पढ़े :- फिल्मी गाने गाकर लोगों को जागरूक कर रहे टाउन थाने के सब इंस्पेक्टर

पढ़े :- Special Offer Smriti Food Plaza -रेस्टोरेंट की तरफ से दिया जा रहा है 50% की छूट

- Advertisment -
khabreapki.com-politics
AD
Ad-school-
khabreapki.com-politics

Most Popular