Monday, October 3, 2022
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरदफ्तर से बाहर निकल लाइन लगे लोगों की एसपी ने सुनी फरियाद

दफ्तर से बाहर निकल लाइन लगे लोगों की एसपी ने सुनी फरियाद

SP Rakesh Kumar Dubey ने सुनी लोगों की फरियाद, कार्रवाई करने का दिया सख्त निर्देश

खबरे आपकी आरा। भोजपुर एसपी राकेश कुमार दूबे (SP Rakesh Kumar Dubey) ने सोमवार को लोगों की फरियाद सुनी। इस दौरान एसपी मौके से फोन कर संबंधित अफसरों को आवश्यक कार्रवाई का निर्देश देते रहे। उन्होंने फरियादियों को जहां आश्वस्त कर भेजा। वहीं समस्याओं का निपटारा नहीं करने वाले कुछ अफसरों की क्लास भी लगाई। इधर, लोगों की संख्या को देखते हुये एसपी अपने दफ्तर से बाहर निकले और लाइन में लोगों के पास जाकर उनकी फरियाद सुनी।

पढ़े : फेसबुक के जरिये हुआ था प्यार, इसी वर्ष हुई थी शादी,कमरे में झुलता मिला शव

उन्होंने बताया कि सोमवार को दफ्तर में थे। तभी हर रोज की तरह काफी संख्या में लोग अपनी-अपनी समस्याओं को लेकर पहुंच गये। इससे ऑफिस के बाहर लंबी लाइ लग गयी। लोगों की संख्या को देखते हुये वह खुद बाहर निकले और लाइन में लगे लोगों के पास जाकर उनकी समस्याओं को सुना। वहीं से संबंधित अफसरों को कार्रवाई करने का निर्देश दिया। एसपी ने कहा कि सभी थानेदारों को थाने आने हर पब्लिक की शिकायतों को सुनने और तत्काल कार्रवाई करने का सख्त निर्देश दिया गया है। इसके बावजूद कुछ की शिकायतों का निपटारा नहीं हो पा रहा है।

पढ़े : पानी पीने के दौरान बेकाबू हुआ हाथी,एक युवक और गदहा को सूढ़ में लपेट पटक दिया

SP Rakesh Kumar Dubey-डीआईयू से हटाये गये पांच जवान, थानों में लगी ड्यूटी

SP Rakesh Kumar Dubey
एसपी राकेश कुमार दूबे

भोजपुर की डीआईयू इकाई के पांच जवानों को एसपी ने हटा दिया है। इन पांचों की थाने में ड्‌यूटी में लगाई गयी है। एसपी राकेश कुमार दूबे (SP Rakesh Kumar Dubey) द्वारा इसकी पुष्टि की गयी है। उन्होंने बताया कि पांचों काफी दिनों से डीआईयू में काम कर रहे थे। इनकी कुछ शिकायतें भी आ रही थी। ऐसे में पांचों को डीआईयू से हटाते हुये दूर दराज के थानों में राइफल ड्‌यूटी लगाई गयी है। बता दें कि कुछ रोज पहले भी एसपी ने क्रॉस मोबाइल के कुछ जवानों हटाते हुये थानों में ड्‌यूटी लगाई थी।

पढ़े : बारात में गजराज का हंगामा, दूल्हा बग्गी से कूदकर भागा

KRISHNA KUMAR
KRISHNA KUMAR
Journalist
- Advertisment -
shayamji rai
shayamji rai shahpur
9999136320 9308750659
shayamji rai shahpur

Most Popular