Monday, June 27, 2022
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरआरा शहर पर मंडरायी कोरोना की काली साया, अधिकतर इलाके सील

आरा शहर पर मंडरायी कोरोना की काली साया, अधिकतर इलाके सील

रमना मैदान में लगी सब्जी मंडी करायी गयी बंद, सभी दुकानों में भी लगे ताले

शहर में घूम-घूम पुलिस करा लॉकडाउन का पालन, रोड पर निकले लोगों को भगाया

आरा। शहर सहित भोजपुर के कई इलाकों में कोरोना संकट के काले बादल मंडराने लगे हैं। इसके संक्रमण से बचाव के लिये शहर के अधिकतर इलाकों को सील कर दिया गया है। इन इलाकों की सभी प्रशासन द्वारा कुछ चिन्हित दुकानें को छोड़ सभी दुकानें बंद करा दी गयी। सोमवार से रमना मैदान में लगने वाली सब्जी मंडी भी मंगलवार की सुबह बंद करा दी गयी।

माइक के जरिये की जा रही लोगों को घर में रहने की अपील

पुलिस शहर में घूम-घूमकर लॉकडाउन का पालन करा रही है। माइकिंग के जरिये लोगों को घरों में रहने की अपील की जा रही है। इस दौरान बिना वजह रोड पर निकले लोगों से सख्ती से निपटा गया और पुलिस ने डंडे के बल पर भगा दिया। बता दें सोमवार को सात लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी। उसमें शहर के मौलाबाग नाला रोड, भलुहीपुर व गौसगंज के लोगों के अलावे सदर अस्पताल की दो कर्मी और बिहिया के एक दुकानदार शामिल हैं। इन सभी रिपोर्ट आने के बाद प्रशासन पूरी तरह अलर्ट हो गया है।

शहर के अधिकतर मोहल्लों के सभी रास्तों पर लगाये गये बैरियर

कोरोना चेन तोड़ने के लिये पॉजिटिव मरीज के मोहल्ले व आसपास के मोहल्लों को सील कर दिया गया। रेलवे लाइन से सटे बिहारी मिल व पश्चिमी ओवरब्रिज के दूसरी ओर के कुछ इलाकों के छोड़ दें तो शहर का बड़ा हिस्सा लॉक कर दिया गया है। इनमें धरहरा व गांगी से लेकर मौलाबाग व पकड़ी तक का इलाका शामिल है। इन इलाकों के सभी मोहल्लों की ओर जाने वाले सभी रास्तों पर बैरियर लगा दिया गया है। वहीं जवाहर टोला सहित कुछ मोहल्लों को तो खुद लोगों ने बांस-बल्ला लगा बंद कर दिया गया है। मंगलवार की सुबह पुलिस ने रमना मैदान में लगने वाली सब्जी मंडी भी बंद करा दी।

- Advertisment -

Most Popular