Saturday, February 27, 2021
No menu items!
Home राजनीत राज्य व्यापी विरोध दिवस के तहत भाकपा माले ने दिया धरना

राज्य व्यापी विरोध दिवस के तहत भाकपा माले ने दिया धरना

माले नेता स वार्ड पार्षद अमित कुमार बंटी के नेतृत्व में दिया गया धरना

आरा (मो. वसीम)। भाकपा (माले) ने राज्य व्यापी विरोध दिवस के तहत बिहार में दलित-गरीबों पर लगातार बढ़ते हमले, हत्या व सरकारी जमीन से उनकी बेदखली पर गहरा रोष जाहिर किया है आरा नगर के ब्रांच कमेटी वार्ड नंबर-21 महादेवा मगहिया टोली में मधुबनी में भाजपा संरक्षित सामंती हमले में मारे गए ललन पासवान एवं घायलों के परिजनों को उचित मुआवजा देने, सरकारी जमीन पर बसे दलित गरीबों के सुरक्षा प्रदान करने के सवाल पर धरना दिया गया।

झारखंड में 86 लाख की धोखाधड़ी में आरोपित महिला भोजपुर से गिरफ्तार,तीन-तीन पुलिसकर्मियों को अकेली महिला ने जमकर दौड़ाया

धरना को संबोधित करते हुए भाकपा (माले) नेता अमित कुमार बंटी ने कहां की नीतीश-मोदी की सरकार में गरीब दलित पर सत्ता संरक्षित सामंती अपराधी भूमाफियाओं के द्वारा हत्या हमला किया जा रहा है। माले नेता बंटी ने कहा कि मुजफ्फरपुर से लेकर चंपारण तक दलित-गरीबों के खिलाफ सामंती-अपराधियों का तांडव लगातार जारी है लेकिन ऐसा लगता है बिहार में सरकार नाम की कोई चीज रह ही नहीं गई है, बल्कि आज बिहार पूरी तरह सामंती-अपराधियों के ही चंगुल में है।

आरा जिप सदस्य के करीबी पर फायरिंग, बाइक भी ले भागे

अमित कुमार बंटी ने कहां की नीतीश सरकार के तथाकथित सुशासन का दावा पूरी तरह से बेनकाब हो गया है।इस प्रकार आज पूरे बिहार में दलित-गरीबों के खिलाफ सामंती-अपराधियों के हमले संगठित किए जा रहे हैं।ये सामंती-अपराधी बिहार को एक बार फिर से जमींदारी राज में ले जाने पर आतुर हैं, लेकिन यह होने वाला नहीं है।धरना मे शामिल पमुख लोगों मे अमीत कुमार बंटी, सुनील राम, पप्पू राम, दानीश, विकास, रोशन, ललन रजक एवं शिवशंकर राम शामिल थे।

Strike-under-Buntys-leadership.jpg
Strike-under-Buntys-leadership.jpg

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

शहर की बाजार समिति स्थित एसएफसी गोदाम से हुई चावल की चोरी

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular