Thursday, March 4, 2021
No menu items!
Home अन्य चर्चित खबर संदेश में लोडेड हथियार और कारतूस के साथ दो शातिर बदमाश गिरफ्तार

संदेश में लोडेड हथियार और कारतूस के साथ दो शातिर बदमाश गिरफ्तार

Pandura Sandesh – दोनों बदमाशों की पुलिस काफी दिनों से कर रही थी तलाश

बिना कागजात के अपाची बाईक भी जब्त

Pandura Sandesh संदेश (अजेश पाठक) स्थानीय थाना क्षेत्र के पंडुरा गांव चौरस्ता के समीप पुलिस ने दो बदमाशों को धर दबोचा। उनके पास से एक अपाची बाइक, दो मोबाइल, एक 12 बोर का देशी कट्टा व जिंदा कारतूस बरामद हुआ। गिरफ्तार दोनों पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी संदेश थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली की पंडुरा गांव के चौरस्ता पर आपराधिक घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से आपराधिक तत्व इकट्ठा हुए हैं। सूचना के सत्यापन हेतू पुलिस पंडुरा चौरस्ता पर पहुंची। पुलिस को देखते दो बदमाश बाइक से भागने लगे। पुलिस ने दोनों को खदेडकर पकड़ लिया। तलाशी के दौरान एक बदमाश के पास से 12 बोर का देशी पिस्टल तथा दूसरे के पास से एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ।

Kishun Mishra – इनामी किशुन के आने की सूचना पर छापेमारी करने गयी थी पुलिस

गिरफ्तार बदमाशों में चांदी थाना के रामपुर गांव निवासी रितिक यादव ग्राम चांदी थाना के सलेमपुर गांव निवासी ब्रजेश कुमार कुमार है। गिरफ्तार रितिक यादव पर इसी माह 24 दिसम्बर को अखगांव बाईपास सड़क पर ट्रक ड्राइवर को गोली मारकर घायल करने का आरोप है। इसको लेकर उस पर संदेश थाना में केस दर्ज है । इसके अलावे वह शराब के कारोबार में संलिप्त होने, अखगांव बाज़ार पर गांव के खलीफा यादव को गोली मार घायल करने, अखगांव में सीआईएसएफ जवान को गोली मारकर घायल करने का केस संदेश थाना में दर्ज है।

शाहपुर में दूरबीन लगा रेगुलर राइफल, एक दोनाली बंदूक, दो सौ गोलियां, दो खोखे और दो मैगजीन बरामद

दूसरे बदमाश ब्रजेश कुमार के ऊपर भी पिछले 24 दिसम्बर को अखगांव बाईपास पर ड्राइवर को गोली मार घायल करने का केस दर्ज है। इसके अलावे 3 सितंबर को चांदी थाना के जलपुरा ब्रह्मस्थान के समीप गोवर्धन पूजा के दिन सीआईएसएफ जवान की पत्नी का गहना छीन लिया था, जिसको लेकर ब्रजेश के खिलाफ चांदी थाना में केस दर्ज है। दोनों को पुलिस ने पकड़कर जेल भेज दिया।

देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular