Friday, February 26, 2021
No menu items!
Home बिहार आरा भोजपुर भोजपुर में भारी मात्रा में शराब के साथ पांच तस्कर गिरफ्तार, तीन...

भोजपुर में भारी मात्रा में शराब के साथ पांच तस्कर गिरफ्तार, तीन फरार

Bhojpur police arrested – अगिआंव बाजार और चौरी पुलिस ने 55 लीटर शराब के साथ चार को पकड़ा

नारायणपुर थाना के चासी गांव से 20 पेट्टी शराब, दो वाहन बरामद

आरा। भोजपुर पुलिस (Bhojpur police arrested) अपराधियों व तस्करों की धरपकड़ और शराब बरामदगी को लेकर लगातार छापेमारी कर रही है। इस दौरान भारी मात्रा में शराब और दो वाहन सहित पांच तस्करों को गिरफ्तार किया गया। साथ ही भारी मात्रा मे महुआ पास नष्ट भी किया गया। हालांकि इस दौरान दो तस्कर भागने मे सफल भी रहे। एसपी हर किशोर राय द्वारा जानकारी दी गयी।

नारायणपुर थाना क्षेत्र के चासी गांव से पुलिस ने 20 पेट्टी अंग्रेजी शराब के साथ एक धंधेबाज को धर दबोचा। इस दौरान एक कार ट्रैक्टर जब्त की गयी। पकड़ा गया तस्कर चासी गांव का ॠषि राय है। हालांकि पुलिस की आने की भनक लगते ही दो तस्कर भाग निकले। पुलिस के अनुसार दोनों सगे भाई हैं और चासी गांव के निवासी हैं। फिलहाल दोनों आरा में मझौंवा में रहते हैं। इस मामले में तीनों तस्करों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। बताया जाता है कि पुलिस को चासी गांव से दो वाहन पर लादकर शराब की खेप ले जाने की सूचना मिली। उस अधार पर थानाध्यक्ष निकुंज भूषण के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी कर ट्रैक्टर और मारुति कार पर लादी जा रही 20 पेट्टी शराब के ॠषि राय को पकड़ लिया गया। 

जगदीशपुर पुलिस ने हत्या के तीन, गड़हनी थाना ने पॉक्सो एक्ट के आरोपित को पकड़ा

Bhojpur police arrested इधर, चौरी थाना की पुलिस ने 25 लीटर शराब के साथ दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है। अगिआंव बाजार थाना की पुलिस ने भी कटरियां व अनुआ से 30 लीटर देसी शराब के साथ दो लोगों को पकड़ा है। करीब 500 लीटर महुआ पास भी नष्ट किया गया। हसनबाजार ओपी की पुलिस ने भी पांच सौ लीटर महुआ पास नष्ट कर दिया गया। इधर, गड़हनी थाना की पुलिस ने पाक्सो एक्ट के आरोपित मुकेश राम को गिरफ्तार कर लिया। वहीं जगदीशपुर थाना की पुलिस ने हत्या के तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

दलित युवक ने एससी-एसटी थाने में विधायक के खिलाफ दिया आवेदन

विधायक के रेस में चर्चा के केंद्र बने कौन है बिहिया का बोलता मुखिया.?

लालू प्रसाद यादव से थी बदलाव की आस, पर है अब तक निराश क्या बजह रही शाहपुर की आवाज़ को दबाने की.?

क्यों कहा जदयू के नही निर्दलीय उम्मीदवार शोभा देवी,आशा देवी,सुनील पांडेय,श्रीभगवान कुशवाहा का करूँगा प्रचार

क्या शाहपुर में दलीय प्रत्याशियों को भारी पड़ेंगे निर्दलीय, बुटेश्वर की गिफ्तारी और शोभा की उम्मीदवारी बना चर्चा विषय

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular