Monday, June 21, 2021
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरछात्र के मुंह में गोली मार कर हत्या में प्राथमिकी, छापेमारी शुरू

छात्र के मुंह में गोली मार कर हत्या में प्राथमिकी, छापेमारी शुरू

Shooting in Barauli-पिता के बयान पर चार नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ केस

Shooting in Barauli-पैसे के विवाद में हत्या किये जाने का आरोप, छानबीन कर रही पुलिस

पीपरा हत्या कांड में संदेह के आधार पर कुछ लोग से की जा रही पूछताछ

खबरे आपकी बिहार/भोजपुर/आरा: भोजपुरी जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरौली गांव में छात्र की गोली मार हत्या के मामले में प्राथमिकी दर्ज करा दी गयी है। मृत छात्र के पिता कृष्णा कुमार सिंह के बयान पर चार नामजद और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ केस किया गया है। पैसे के विवाद में हत्या किये जाने का आरोप लगाया गया है। प्राथमिकी दर्ज कराये जाने के बाद पुलिस छापेमारी में जुट गयी है। हालांकि सभी आरोपित फरार हो गये हैं।

Shooting in Barauli

बता दें कि शुक्रवार की सुबह मिठाई खाने जा रहे छात्र को रास्ते में रोक मुंह में गोली मार दी गयी थी। इलाज के लिये अस्पताल ले जाने के दौरान छात्र की मौत हो गयी थी। तब छात्र के पिता द्वारा चचेरे भाई के साथ सलेमपुर गांव के कुछ लोगों के साथ पैसे के विवाद में घटना को अंजाम देने की आशंका जताई थी। कहा था कि उनके चचेरे भाई का ट्रैक्टर चलता है। उसने एक ट्रैक्टर वाले को ही पैसे दिये थे। उसे लेकर विवाद चल रहा था। उस मामले में उसके चचेरे भाई के साथ मारपीट की गयी थी। उसका इलाज कराने उनका बेटा अस्पताल गया था। उसी को लेकर उनके बेटे की हत्या की गयी है।

पीपरा हत्या कांड में संदेह के आधार पर कुछ लोग से की जा रही पूछताछ

इधर, इसी थाना क्षेत्र के धोबहां ओपी के पीपरा गांव में गुरुवार की रात युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है। सभी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस का दावा है कि इस हत्या कांड का जल्द ही खुलासा कर दिया जायेगा। बता दें कि पीपरा गांव में गुरुवार की रात पैसे के विवाद में छत पर चढ़ धनंजय सिंह नामक एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी।

पढ़े :- जब दुकानदार के पैंट छेदते निकल गयी गोली

पढ़े :- वीडियो वायरल होने के बाद एसडीपीओ की रिपोर्ट पर एसपी ने की कार्रवाई 

पढ़े :- भोजपुर में पैसे के विवाद में युवक की गोली मारकर की हत्या

- Advertisment -
khabreapki.com-politics
AD
Ad-school-
khabreapki.com-politics

Most Popular