Monday, April 15, 2024
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरलूटपाट की साजिश करते कार सवार पांच बदमाश गिरफ्तार

लूटपाट की साजिश करते कार सवार पांच बदमाश गिरफ्तार

शहर के धोबीघटवा स्थित बैंक कॉलोनी के पास पुलिस ने पांचों को पकड़ा

बारह बोर का लोडेड देसी कट्टा व एक मारुति स्विफ्ट कार बरामद

पांचों से पूछताछ और के बारे में छानबीन कर रही पुलिस

आरा शहर की नवादा थाना पुलिस ने सोमवार की रात अपराध की योजना बना रहे पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से बारह बोर का एक देसी कट्टा और एक गोली बरामद की गयी है। पांचों झारखंड नंबर की मारुति स्विफ्ट कार पर सवार थे। उनकी भी जब्त कर ली गयी है। पकड़े गये बदमाशों में नारायणपुर थाना क्षेत्र के खेढी निवासी अशोक कुमार, धोबडी गांव निवासी छठ्ठू कुमार, चांदी थाना क्षेत्र के जोकटा निवासी हीरालाल सिंह, अशोक सिंह और उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बेहरा गांव निवासी विकास कुमार है।

किन्नरों के नेक कार्य की भूरी-भूरी प्रशंसा

डॉ. शैलेंद्र कुमार
Holi Anand
Dr. Prabhat Prakash
Vishvaraj Hospital, Arrah
डॉ. शैलेंद्र कुमार
Holi Anand
Dr. Prabhat Prakash
Vishvaraj Hospital, Arrah

Five crooks arrested

पुलिस के अनुसार नवादा थानाध्यक्ष संजीव व दारोगा मनीष कुमार रविवार की रात दलबल नाइड डयूटी चेकिंग व धरपकड़ अभियान में निकले थे। तभी सूचना मिली की एक कार पर सवार कुछ अपराधी लूटपाट की तैयारी करते जीरो माइल की तरफ जा रहे हैं। इस पर थाना इंचार्ज के नेतृत्व में टीम द्वारा धोबीघटवा के समीप घेराबंदी की गयी। इस क्रम में बैंक कॉलोनी के समीप उजले रंग की एक मारुति स्विफ्ट कार पकड़ी गयी। तलाशी के दौरान कार की अगली सीट पर सवार अशोक कुमार के पास से लोडेड कट्टा बरामद किया गया। कार चला रहे विकास कुमार द्वारा भी गाड़ी के संबंध में कोई कागजात प्रस्तुत नहीं किया गया। इसके बाद सभी को गिरफ्तार कर लिया गया।

Deshi katta

थानाध्यक्ष ने बताया कि हीरालाल की पूर्व में एक-दो कांडों में संलिप्त रही है। लेकिन किसी कांड में उसका नाम नहीं आ पाया। उन्होंने बताया कि विकास की बहन की कुछ दिन पूर्व बड़हरा इलाके में हत्या कर दी हो गई है। उसका शव भी गायब कर दिया गया है। वह पूछताछ में अपनी बहन का शव खोजे जाने की बात कह रहा था। थानाध्यक्ष की मानें तो वह पूर्व में शराब के मामले में जेल भी जा चुका है। थाना इंचार्ज ने बताया कि गिरफ्तार पांचों पर डकैती की योजना बनाने व आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

आईटी एक्ट के तहत प्राथमिकी

- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
sambhavna
aman singh

Most Popular

Don`t copy text!