Saturday, October 23, 2021
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरगजराजगंज हत्याकांड में दो गिरफ्तार, अन्य की धरपकड़ को छापेमारी तेज

गजराजगंज हत्याकांड में दो गिरफ्तार, अन्य की धरपकड़ को छापेमारी तेज

Chowkipur Sonu murder-हत्या के छह घंटे के अंदर खुलासे के करीब पहुंची पुलिस 

सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में विशेष टीम धरपकड़ को रात भर करती रही छापेमारी

पुलिस की शुरुआती जांच में प्रेम प्रसंग में चालक की हत्या किये जाने की चर्चा 

खबरे आपकी आरा। भोजपुर के गजराजगंज ओपी क्षेत्र के जगजीवन हॉल्ट के समीप मंगलवार रात चालक की हत्या के मामले में पुलिस तफ्तीश तेज हो गयी है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों को हत्या के छह घंटे के बाद ही पकड़ लिया गया। दोनों से पूछताछ के आधार पर पुलिस हत्या के खुलासे के करीब पहुंच गयी है। वहीं अन्य आरोपितों की धरपकड़ को लेकर छापेमारी तेज हो गयी है। इसे लेकर एसपी की ओर से आरा सदर एसडीपीओ हिमांशु के नेतृत्व में स्पेशल टीम गठित की गयी है।

प्रेम प्रसंग में घटना को अंजाम दिये जाने की चर्चा चल रही है। जबकि हत्या में छह लोगों के शामिल होने की बात सामने आ रही है। एसपी विनय तिवारी ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। शुरुआती जांच में लड़की का विवाद सामने आया है। वैसे हर एंगल से छानबीन की जा रही है। इस मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं अन्य की पहचान और धरपकड़ के लिये छापेमारी की जा रही है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जायेगा।

बता दें कि मंगलवार की रात गजराजगंज ओपी क्षेत्र के जगजीवन हॉल्ट के समीप दो युवा चालकों को गोली मार दी गयी थी। उसमें चौकीपुर गांव निवासी बसंत पासवान के पुत्र दिवाकर प्रकाश उर्फ सोनू कुमार की मौत हो गयी थी। जबकि उसी गांव का अनिल चौधरी जख्मी हो गया था। उसके बाद एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम ने छापेमारी शुरू कर दी गयी। टीम पूरी रात छापेमारी करती रही। इसी क्रम में दो आरोपितों को दबोच लिया। दोनों से कड़ी पूछताछ की जा रही है। 

पढ़ें- पार्टी में बना प्लान और शाम में गोलियों से भून दिया गया माले नेता का पुत्र

पढ़ें- आरा शहर के नगर थाना क्षेत्र पड़ोसी की पत्नी को भगा ले जाना वाला गिरफ्तार

Chowkipur Sonu murder-हंगामें और तोड़फोड़ के बाद देर रात उठा चालक का शव

एसडीपीओ के आरोपितों की गिरफ्तारी आश्वासन पर शांत हुआ लोगों का गुस्सा 

बुधवार की सुबह कराया गया शव का पोस्टमार्टम, सिर से मिला बुलेट

गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग को लेकर पासवान चौक के पास किया गया था जाम

उदवंतनगर थाना के गजराजगंज ओपी क्षेत्र के चौकीपुर गांव निवासी चालक सोनू कुमार की हत्या और उसके दोस्त अनिल चौधरी को गोली मारे जाने की घटना के बाद देर रात तक हंगामा चलता रहा। सदर अस्पताल ले जाने के बाद आक्रोशित लोगों द्वारा शहर के समीप पासवान चौक के पास आरा-बक्सर हाईवे को जाम कर दिया गया था। गुस्साये लोगों ने हत्यारों की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग को लेकर तोड़फोड़ और आगजनी भी की गयी। इस दौरान एक एंबुलेंस को क्षतिग्रस्त कर दिया गया था। इस कारण करीब डेढ़ घंटे अफरातफरी मची रही और आवागमन बाधित रहा।

Chowkipur Sonu murder

सूचना मिलने पर एसडीपीओ हिमांशु के नेतृत्व में आधा दर्जन थानों की पुलिस पहुंची और स्थिति को नियंत्रित की गयी। इस दौरान एसडीपीओ के आरोपितों की गिरफ्तारी के आश्वासन पर लोगों का गुस्सा शांत हुया। उसके बाद शव को उठाया जा सका। इस दौरान किसी भी तरह की अप्रिय स्थिति से निपटने के लिये मुफस्सिल, उदवंतनगर, नवादा, नगर, गजराजगंज, जगदीशपुर, शाहपुर और धोबहां ओपी की पुलिस मौके पर मौजूद थी। लाइन से भी काफी संख्या में पुलिस बल को बुला लिया गया था। 

एक्स-रे कराने के बाद किया गया शव का पोस्टमार्टम

Chowkipur Sonu murder-हंगामा और सड़क जाम समाप्त होने के बाद मंगलवार की देर रात पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल ले जाया गया। वहां बुधवार की सुबह करीब पांच बजे टाउन थाना की पुलिस की मौजदूगी में शव का पोस्टमार्टम किया गया। उससे पहले शव का एक्स-रे कराया गया। उस दौरान चालक के सिर से गोली का एक बुलेट बरामद किया गया। बताया जा रहा है कि चालक सोनू कुमार को नजदीक से ताबड़तोड़ दो गोलियां मारी गयी थी।

ये भी पढ़ें-जिंदगी इम्तिहान लेती है… गाने वाले दारोगा दिलीप कुमार निराला की जिंदगी की शुरु हुई परीक्षा

ये भी पढ़ें-प्रेम प्रसंग और पैसे लेनदेन के बाद बातचीत बंद करने से नाराज युवक ने कथित प्रेमिका पर चलायी गोली

- Advertisment -
ad
ad
ad
ad
ad (2)
AD
ad
ad (2)
Ad

Most Popular