Tuesday, July 27, 2021
No menu items!
Homeराजनीतजाप सुप्रीमो पप्पू यादव को भोजपुर प्रशासन ने अस्पताल के बाहर रोका

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव को भोजपुर प्रशासन ने अस्पताल के बाहर रोका

Pappu Yadav ने कहा वाह रे एसडीओ साहब अस्‍पताल की बदहाली छुपाने को है तैनात

Pappu Yadav ने कहा सरकार अपनी कमियां छुपाने में जी जान से जुटी

आरा सदर अस्पताल में भर्ती मरीजों का हाल-चाल लेने पहुंचे थे पप्पू यादव

अगिआंव विधायक मनोज मंजिल रात में पहुंचे आरा सदर अस्पताल

खबरे आपकी बिहार/आरा : जन अधिकारी पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव उर्फ राजेश रंजन को रविवार की सुबह स्‍थानीय प्रशासन ने सदर अस्पताल का निरीक्षण करने से रोक दिया। सदर अस्पताल गेट के समीप ही उन्हें अंदर जाने से रोक दिया गया। जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष का आगमन एक दिन पहले से ही निर्धारित था। रविवार की सुबह सदर एसडीओ वैभव श्रीवास्तव के नेतृत्व में पुलिस प्रशासन की टीम पहले से मुस्तैद थी। जैसे ही पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत पप्पू यादव पहुंचे, उन्हें अंदर जाने की अनुमति नहीं दी गई। कोविड संक्रमण का हवाला देकर रोक दिया गया। इस दौरान पप्पू यादव ने कहा कि जितनी मुस्तैदी आरा सदर अस्पताल में उन्हें जाने से रोकने के लिए जितनी सरकार ने कर रखी थी, अगर उतनी तत्परता आज स्वास्थ्य व्यवस्था बहाल करने में दिखाई होती तो हम बहुतों की जान बचा सकते थे। सदर अस्पताल आरा में कोविड-19 के वार्डों के हालात यहां भी बुरे ही हैं, तभी तो प्रशासन ने अपनी कमियों को छुपाने के लिए ये किया।

पप्पू यादव ने कहा वाह रे एसडीओ. साहब अस्‍पताल की बदहाली छुपाने को है तैनात

Pappu Yadav ने दावा किया कि अस्पताल में भर्ती मरीज चिल्ला चिल्ला कर हमसे कह रहे थे कि अस्पताल में पानी नहीं है। बाथरूम जाने के लिए भी 10 रुपये देने पड़ रहे हैं। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि वाह रे एसडीओ. साहब, आज आप और आपके आका आम जनता को मरने के लिए मजबूर कर रहे हैं, जरा सोचिएगा यही आपके साथ हो तो आप क्या करेंगे। उन्हें तो यहां निरीक्षण करने से रोक दिया, लेकिन अगर कुव्यवस्था जारी रहा तो किसी को नहीं बचा पाएगी ये सरकार और उनका प्रशासन। बेहतर होगा कि आप अस्पतालों के हालात ठीक करिए मुझे वहां जाने की खुद भी जरूरत नहीं होगी।

Pappu Yadav

पढ़े :- पिरौंटा लूट कांडः-मोबाइल सर्विलांस के आधार पर पुलिस ने तीन लाइनर को दबोचा

पूर्व से निर्धारित कार्यक्रम को ले भोजपुर प्रशासन था अलर्ट

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ Pappu Yadav का आरा सदर अस्पताल पहुंचने का कार्यक्रम पूर्व से निर्धारित था। एक दिन ही पार्टी के नेताओं ने मीडिया को सूचित किया था कि जाप सुप्रीमो सुबह सात बजे आ रहे हैं। इसे लेकर सुबह से ही पुलिस प्रशासन अलर्ट था।

पढ़े :- पाइप लाइन से होगी ऑक्सीजन की आपूर्ति, इमरजेंसी वार्ड में सेंट्रल पाइप लाइन व्यवस्था चालू

Manoj Manzil-अगिआंव विधायक मनोज मंजिल रात में पहुंचे आरा सदर अस्पताल
अगिआंव विधायक मनोज मंजिल रात में पहुंचे आरा सदर अस्पताल

अगिआंव विधायक मनोज मंजिल रात में पहुंचे आरा सदर अस्पताल

वही भाकपा-माले नेता अगिआंव विधायक मनोज मंजिल देर रात ही मरीजों का हाल जानने सदर अस्पताल पहुंच गये । मनोज मंजिल ने देखा कि बहुत सारे मरीज इमेरजेंसी में बेड ना होने के कारन बाहर पड़े हुए है,उनकी सुधि लेने वाला कोई नही है । विधायक मनोज मंज़िल ने आइसा-इनौस की टीम के साथ मिलकर सभी को भर्ती कराया एवं सबका इलाज करवाया । मनोज मंज़िल के साथ उपस्थित टीम में आइसा के राज्य सचिव सबीर कुमार,इनौस के युवा नेता राकेश कुमार,संजय साजन,इनौस के नगर संयोजक धीरेन्द्र आर्यन,सोशल मीडिया प्रभारी चंदन कुमार मौजूद थे ।

पढ़े :- डाक्टरो के साथ मारपीट व दुर्व्यवहार करवाने वाले भेजे जाएंगे जेल-आरके सिंह

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular