Sunday, November 27, 2022
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरभोजपुर के छह थानों को मिले नये थाना इंचार्ज

भोजपुर के छह थानों को मिले नये थाना इंचार्ज

SHO Bhojpur-कोईलवर और बड़हरा समेत छह थानों को मिले नये थाना इंचार्ज

रामविलास को कोईलवर, ट्रैफिक इंचार्ज मनीष कुमार को बड़हरा थाने की कमान

अंशु कुमारी अजिमाबाद की थानेदार और नीता धोबहां ओपी प्रभारी

अजिमाबाद थाने को पहली बार मिली महिला थानाध्यक्ष

दीपक संभालेंगे संदेश थाने की कमान, सुबोध बनाये गये चांदी थानाध्यक्ष

अवैध बालू के खेल में नपे थे कोईलवर, बड़हरा, संदेश, चांदी और अजिमाबाद इंचार्ज

खबरे आपकी आरा। भोजपुर के कोईलवर और बड़हरा सहित छह थानों को नये थानेदार मिले हैं। एसपी विनय तिवारी द्वारा रविवार को इन थानों में थानाध्यक्षों की पोस्टिंग कर दी गयी। दो महिला दारोगा को भी थाना इंचार्ज बनाया गया है। एसपी विनय तिवारी द्वारा जारी सूची के अनुसार दारोगा रामविलास प्रसाद को कोईलवर का नया थानाध्यक्ष बनाया गया है। वह फिलहाल सीसीएसएमयू इंचार्ज थे। उनकी जगह पर डीआईयू के दारोगा अवधेश कुमार को सीसीएसएमयू का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। ट्रैफिक थाना इंचार्ज मनीष कुमार सिंह को बड़हरा थानाध्यक्ष बनाकर भेजा गया है। धोबहां ओपी इंचार्ज दीपक कुमार झा को संदेश, तो चरपोखरी थाने के कनीय दारोगा सुबोध कुमार को संदेश थानाध्यक्ष बनाया गया है।

पढ़ें- अज्ञात किशोरी का शव देख परिजनों ने छात्रा के होने का किया था दावा-हैदराबाद में पकड़ी गयी

जगदीशपुर थाने की कनीय दारोगा अंशु कुमारी को अजिमाबाद, तो नगर थाने की दारोगा नीता कुमारी को धोबहां ओपी इंचार्ज बनाया गया है। दोनों महिला दारोगा को भोजपुर में पोस्टिंग के बाद पहली बार थानाध्यक्ष की कुर्सी मिली है। इधर, अजिमाबाद थाने को  पहली बार महिला थानेदार मिली हैं। बता दे की अवैध बालू के खेल में कोईलवर, बड़हरा, संदेश, अजिमाबाद और चांदी के थानाध्यक्ष सहित जिले के सात दारोगा को 11 जुलाई को हटा दिया गया था। सभी का तबादला दूसरे रेंज में कर  दिया गया था। बाद में सभी को सस्पेंड भी कर दिया गया था। उसके बाद से ही पांचों थाने प्रभारी इंचार्ज के भरोसे चल रहे थे। बता दें कि पांचों थाने मे सोन किनारे स्थित होने के कारण बालू खनन को लेकर काफी महत्वपूर्ण माने जाते हैं।

पढ़ें- प्रयोगात्मक सुझाव देने वाले को भोजपुर पुलिस करेगी सम्मानित

सात दिनों के अंदर देना होगा केस का चार्ज, वरना रद्द होगा आदेश

Bhojpur SHO
भोजपुर के छह थानों को मिले नये थानाध्यक्ष

SHO Bhojpur आरा। नये थानेदारों को सात दिनों के अंदर केस का प्रभार देने की सख्त हिदायत दी गयी है। इसके लिये थानेदारों को आठ अगस्त तक का समय दिया गया है। एसपी विनय तिवारी द्वारा जारी जिलादेश में कहा गया है कि जिन थानेदारों के पास अगर वर्तमान में केस हैं। तो उन्हें आठ अगस्त तक हर हाल में केस का चार्ज दे देना होगा। एसपी अॉफिस से अनापत्ति प्रमाण पत्र भी लेना अनिवार्य होगा। ऐसा नहीं करने वाले थानेदार की पोस्टिंग को लेकर जिलादेश स्वत: रद्द माना जायेगा। बता दें कि तबादले के बाद अधिकतर दारोगा या थानेदारों द्वारा समय पर केस का चार्ज नहीं दिया जाता है। इससे केस काफी दिनों तक पेंडिंग पड़े रहते हैं। इस पर रोक लगाने को लेकर एसपी द्वारा यह आदेश जारी किया गया है। 

पढ़े पूरी खबर:- जेल से हुआ इशारा,और सुपारी देकर करा दी व्ययसायी की हत्या,चार गिरफ्तार

पढ़ें- बैंक डकैती और जेवर व्यवसायी से दस लाख के जेवर लूट में अपराधियों तक नहीं पहुंच सकी पुलिस

KRISHNA KUMAR
KRISHNA KUMAR
Journalist
- Advertisment -
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing

Most Popular